जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर, एक गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाब में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने अटारी बॉर्डर पर दो घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। उनके पास से हथियार बरामद किए गए हैं। इसके बाद से इलाके को चारों तरफ से घेर कर वहां तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, जम्मू और कश्मीर की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि गुरुवार (17 दिसंबर) सुबह अनंतनाग के गुंड बाबा खलील में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ है।

उन्होंने बताया है कि इस एनकाउंटर में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के एक स्थानीय आतंकवादी को घायल हालत में अरेस्ट किया गया है। घायल अवस्था में आतंकी को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब के अटारी बॉर्डर वाली घटना गुरुवार अल सुबह की है। आतंकी घुसपैठ की कोशिशों को सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया है।

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, ये घटना गुरुवार 17 दिसंबर तड़के 2.30 बजे की है। इसके बाद से सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पूरे इलाके को हाई अलर्ट जोन घोषित कर दिया है। पूरे इलाके में घना कोहरा की वजह से सर्च ऑपरेशन में सेना को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन सैन्य अधिकारियों का कहना है कि घाटी को आतंक मुक्त करने तक अभियान जारी रहेगा। 

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

एफपीओ के लिए प्रमोटर योगदान के नियमों में ढील

पार्टिसिपेशन नोट्स 27 महीने के उच्च स्तर 83 रुपये करोड़ तक बढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -