पेरिस के एक कैफे में टेडी बियर ने लोगों को किया दूर, जमकर वायरल हुई ये तस्वीर
पेरिस के एक कैफे में टेडी बियर ने लोगों को किया दूर, जमकर वायरल हुई ये तस्वीर
Share:

दुनिया में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये वायरस कब दुनिया से रुखसत लेगा फिलहाल तो इस बारे में कुछ सामने नही आया है. लेकिन दुनिया अब इस वायरस के साथ जीन सिख गई है. लॉकडाउन के बाद बाजार, रेस्टोरेंट्स, कैफे, दफ्तर आदि खुल गए हैं. लोग भी न्यू नॉर्मल की तरफ आगे बढ़ रहे हैं. न्यू नॉर्मल इसलिए क्योंकि अब चीजें पहले जैसी नहीं रही हैं. इसका मतलब, अब आपको घर से निकलते हुए मास्क पहनना जरुरी है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य है. हाथों को बार-बार धोना है. हाल ही में इंटरनेट पर पेरिस के एक कैफे की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें ग्राहकों के साथ टेडी बियर भी बैठे नजर आ रहे हैं. ऐसा कैफे वालों ने ग्राहकों के बीच सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए किया है, जिसकी काफी तारीफ हो रही हैं!

बता दें की यह तस्वीर ट्विटर यूजर @LorenzoTheCat ने 27 जून को शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पेरिस के एक कैफे में टेडी बियर सोशल डिस्टेंसिंग मेन्टेन करवा रहे हैं. ’ इस फोटो को अब तक 11.5 हजार लाइक्स और 3.1 हजार री-ट्वीट मिल चुके हैं. जबकि कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हालांकि कुछ वक्त पहले इस तस्वीर ने भी लोगों का ध्यान खींचा था. ये दावा किया गया है की यह तस्वीर जर्मनी के एक कैफे की है, जहां लोगों के बीच सोशल डिस्टेंस बनाने के लिए उन्हें खास तरह की हेट्स पहनाई जा रही हैं.

दस साल की कंडक्टर की नौकरी के बाद बनाई पहली डॉक्यूमेंट्री, फिर मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ वीडियो

छह माह के कुत्ते ने निगले लाखों कीमत के हिरे, ऑपरेशन में हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -