विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ वीडियो
विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जिसे देख लोग चौक जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है, लेकिन आखिरकार एनाकोंडा अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए उसकी पकड़ से बच कर निकल ही गया. वहीं इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो को ट्विटर पर 26 जून को शेयर किया गया था, जिसे अब तक तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है जबकि छह हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया हुआ है और 1900 लोगों ने रिट्वीट किया है. आपको बता दें की यह वीडियो साल 2014 का है, लेकिन एक बार फिर से यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार, यह वीडियो ब्राजील का है, जहां सांता मारिया नदी में एक नाव पर तीन लोग बैठे थे और उसमें से एक आदमी उस बड़े से एनाकोंडा की पूंछ को पकड़कर उसे पानी से निकालने की जीतोड़ कोशिश करता नजर आता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एनाकोंडा की लंबाई करीब 17 फीट है.

बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सांप पकड़ने को लेकर पर्यावरण पुलिस ने तीनों लोगों पर 600 डॉलर यानी करीब 45 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया था और बताया गया था कि उन्हें 18 महीने तक की जेल की सजा भी हो सकती है. इस वीडियो में नजर आने वाला एनाकोंडा पीला एनाकोंडा है, जिसे इस प्रजाति का सबसे छोटा सांप माना जाता है, जो पानी में ही रहना पसंद करते हैं. एनाकोंडा के बारे में ये भी कहा जाता है कि ये अपने शिकार को इतनी मजबूती से जकड़ लेते हैं कि उनकी मौके की मौत हो जाती है.

छह माह के कुत्ते ने निगले लाखों कीमत के हिरे, ऑपरेशन में हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

बॉर्डर पर जवान का बर्थडे इस तरह हुआ सेलिब्रेट, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

जब डॉगी ने संभाला ट्रैफिक तो गाड़ी चलाने वालों की हालत हुई ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -