तो इसलिए है वर्ल्ड कप में धोनी की जगह पक्की
तो इसलिए है वर्ल्ड कप में धोनी की जगह पक्की
Share:

क्रिकेट चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद का ऐसा कहना है कि, विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप तक टीम का हिस्सा रहेंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रसाद से जब पूछा गया कि क्या वह धोनी के प्रदर्शन को सीरीज दर सीरीज देख रहे है तो उन्होंने कहा, "हम भारत-ए के दौरे से कुछ विकेटकीपरों को तैयार कर रहे हैं, लेकिन हमने कमोबेश विश्वकप तक धोनी के साथ बने रहने का फैसला किया है और इसके बाद हम इनमें से कुछ विकेटकीपरों को तैयार करने पर काम शुरू करेंगे."

यही नहीं, उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि धोनी अब भी विश्व के नंबर एक विकेटकीपर हैं और हम ऐसा हमेशा कहते रहते हैं. श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में उन्होंने कमाल की स्टंपिंग करने के साथ बेहतरीन कैच लपके हैं."

इसके अलावा प्रसाद ने कहा कि, "भारतीय क्रिकेट तो छोड़िये विश्व क्रिकेट में भी धोनी के आसपास कोई विकेटकीपर नहीं है." इसके अलावा उनका कहना है कि, "सही कहूं, तो ये खिलाड़ी अभी तक उस स्तर तक नहीं पहुंचे हैं, जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी. हम उन्हें अभी भी भारत के ए दौरे की टीम में जगह देंगे और देखेंगे कि वे अपने प्रदर्शन में सुधार कर पाते है या नहीं."

ये भी पढ़े

अपने कोच को खुश देख भावुक हो गया ये रणजी प्लेयर

भारत के अफ्रीका दौरे से पहले गंभीर ने दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा से जुड़े दिलचस्प वाकये

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -