RRR के इंटरवल सीन की शूटिंग में हर दिन लगे थे इतने करोड़, फिल्म निर्माता SS राजामौली ने किया चौकाने वाला खुलासा
RRR के इंटरवल सीन की शूटिंग में हर दिन लगे थे इतने करोड़, फिल्म निर्माता SS राजामौली ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

राम चरण, जूनियर NTR, आलिया भट्ट और अजय देवगन अभिनीत SS राजामौली की RRR इस समय अपने एनसेंबल कास्ट और दिलचस्प कहानी के कारण से पूरे इंडिया में चर्चा है. जबकि निर्माताओं ने बढ़ते कोरोना वायरस केसों के कारण  रिलीज को स्थगित करने का प्लान बना लिया है, ये अभी भी एक प्रचार बना रहा है और एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है. मूवी की क्रिएटिव प्रोसेस और बजट के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को एक स्पेशिफिक सीन के बारे में खुलकर बात की है, जिसका मूल्य उन्हें तकरीबन इसे बनाने के लिए हर दिन 75 लाख रुपये खर्च हुए थे. कथित तौर पर, ये मूवी का इंटरवल सीक्वेंस है जिसे 65 दिनों तक शूट हुआ था, जिसकी लागत हर दिन की 75 लाख रुपये थी. निर्माता ने संभवत: 400 करोड़ रुपये के बजट में ये फिल्म बना ली गई.

पटकथा लिखते वक्त होते हैं राजामौली सबसे ज्यादा खुश: राजामौली ने मीडिया को इस बारें में बताया कि जब उन्हें पटकथा लिखने का अवसर मिलता है तो वो सबसे अधिक खुश होते हैं. “जब मैं पटकथा लिखता हूं, तो यही वो वक़्त होता है जब मैं सबसे अधिक खुश होता हूं. क्योंकि कोई प्रतिबंध अब तक नहीं है, कुछ भी नहीं है. ये सिर्फ आपका विचार है, बहता रहता है.” उन्होंने ये भी यह भी बोला है कि एक कथाकार होने में उन्हें बहुत खुशी मिलती है. “जब मैं कहानी सुना रहा हूं तो मुझे भी खुशी होती है क्योंकि मुझे पूरा यकीन है कि मैं अपने नैरेशन स्किल से अपने अभिनेताओं को प्रभावित करने वाला हूँ. मैं एक अच्छा कहानीकार हूं, इसलिए मैं उस समय बहुत खुश होता हूं.”

हर रात हो रहे थे 75 लाख रुपये खर्च; हम बता दें कि जब उनसे इस बारें में सवाल किया गया कि शूटिंग के  बीच उन्हें सबसे अधिक किस तनाव या चिंता का सामना करना पड़ता है, तो उनका बोलना है कि ये पैसा है. “जब हमारे पास ये बिग यूनिट्स होती हैं और अगर कुछ गलत होता है, तो हर मिनट में लाखों रुपये खर्च हो जाते है. अगर हम किसी बड़े सीक्वेंस की शूटिंग के बीच चीजें सुचारू रूप से नहीं हो पा रही है. जैसे, उदाहरण के लिए, हम 65 रातों के लिए RRR में इंटरवल सीक्वेंस की शूटिंग की जा रही थी और ऐसे सैकड़ों अभिनेता थे जिन्हें अपनी भूमिका निभाने के लिए कई देशों से भेजा गया था और शूटिंग की हर रात का मूल्य 75 लाख रुपए लग रहा था.” आगे विस्तार से उन्होंने बोला है कि अगर समय के हिसाब से कुछ नहीं हो रहा है तो वो हकीकत में टेंस, एंग्री और अपसेट भी हो गए. “मैंने उस वक़्त के दौरान अपना टॉप उड़ा दिया, इसके अलावा मैं बहुत शांत और कंपोज्ड हूं.”

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -