राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया
राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया
Share:

प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम 14 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का विज्ञापन अभी शुरू नहीं हुआ है, इसलिए लगातार अफवाहें हैं कि ओमिक्रोन वायरस के कारण फिल्म में देरी होगी। हालाँकि, ऐसा नहीं है, क्योंकि रचनाकारों ने उनका जोरदार विरोध किया।

राधे श्याम के निर्माताओं ने एक बयान जारी कर अफवाहों को खारिज कर दिया कि फिल्म को स्थगित कर दिया जाएगा। बड़े बजट की फिल्म की रिलीज़ की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा, जो 14 जनवरी, 2022 के लिए निर्धारित है। निम्नलिखित कथन हैं: "राधे श्याम की रिलीज़ शेड्यूल नहीं बदला है। प्रभास-स्टारर 14 जनवरी को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। अफवाहों के बहकावे में न आएं।"

नए साल के मौके पर, निर्माताओं ने एक नया पोस्टर लॉन्च किया है जिसमें प्रभास और पूजा हेगड़े को एक ड्रीम जोड़ी के रूप में दिखाया गया है। रोमांटिक पोस्टर वायरल हो गया है, और अगले हफ्ते बड़े पर्दे पर रोमांस को देखने के लिए प्रशंसक काफी रोमांचित हैं। पूजा ने हस्तरेखाविद् विक्रम आदित्य की भूमिका निभाई है, जबकि प्रभास ने उनकी प्रेम रुचि प्रेरणा की भूमिका निभाई है।

 

राधा कृष्ण कुमार ने राधे श्याम लिखा और निर्देशित किया, जिसे यूवी क्रिएशन ने टी सीरीज के सहयोग से तैयार किया था । फिल्म तेलुगु और हिंदी दोनों में रिलीज होगी। कृष्णम राजू निर्णायक भूमिका निभाएंगे। सपोर्टिंग रोल्स में भाग्यश्री, मुरली शर्मा, प्रियदर्शी, सचिन खेडकर, साशा छेत्री और कुणाल रॉय कपूर दिखाई देते हैं ।

नयनतारा ने अपने मंगेतर के साथ मनाया नए वर्ष का जश्न

अखिल अक्किनेनी ने सिक्स-पैक के साथ 2022 का स्वागत किया

विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -