घाटी में बिगड़ा मौसम, हाइवे बंद होने से ठप हुआ यातायात

Feb 14 2019 12:03 PM
घाटी में बिगड़ा मौसम, हाइवे बंद होने से ठप हुआ यातायात

श्रीनगर : प्रदेश में एक बार फिर से यातायात ठप हो गया है। घाटी के मैदानी इलाकों में बारिश और पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी से मौसम फिर बिगड़ गया है। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को जम्मू और कश्मीर के कई हिस्सों में भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी दी गई है। शुक्रवार को भी मौसम का मिजाज बिगड़ा रहेगा। राज्य में 17-18 फरवरी को भी भारी बारिश के आसार हैं। 

वैलेंटाइन डे पार्टी में अपने लुक को ऐसे बनाएं खास, हर कोई आपको ही देखेगा

ऐसा रहेगा आगे मौसम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश की ग्रीष्मकालीन राजधानी में मंगलवार की रात से रुक-रुक कर शुरू हुआ बारिश का सिलसिला बुधवार देर शाम तक जारी रहा। यहां दिन का पारा सामान्य से 4.9 डिग्री गिरकर 4.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। घाटी के गुलमर्ग, साधना टॉप, जोजिला पास, सोनमर्ग, पीर की गली, अनंतनाग, के पर्वतीय इलाकों में हल्की बर्फबारी हुई है। रामबन और बनिहाल के बीच कई हिस्सों में बारिश हो रही है। रामबन तहसील के रनगली दंडराठ क्षेत्र में नाला पार करते समय हिमस्खलन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। 

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

इन प्रदेशों में ऐसी स्तिथि 

जानकारी के लिए बता दें हिमाचल प्रदेश के मैदानी और मध्य पर्वतीय क्षेत्रों में वीरवार को भारी बारिश-बर्फबारी और ओलावृष्टि होने की चेतावनी है। मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने मैदानी क्षेत्रों ऊना, बिलासपुर, हमीरपुर, कांगड़ा में बारिश-ओलावृष्टि और मध्य पर्वतीय क्षेत्रों शिमला, सोलन, सिरमौर, मंडी, कुल्लू व चंबा के अधिकांश क्षेत्रों में भारी बर्फबारी होने का अलर्ट जारी किया है।

अगर परफेक्ट बनानी है ब्लाइंड डेट तो इन बातों का रखें ध्यान

दुनिया के सबसे मोटे पति-पत्नी की तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

कोर्ट की 'सुप्रीम' फटकार का दिखा असर, तेजस्वी यादव ने खाली किया सरकारी बंगला