वैलेंटाइन डे पार्टी में अपने लुक को ऐसे बनाएं खास, हर कोई आपको ही देखेगा

आज वैलेंटाइन डे है और हर कोई इस दिन के लिए इंतज़ार करता है इसी के साथ हर कपल इसे खास बनाने के लिए कुछ अलग करता है. इस दिन कई लोग डेटिंग पर जाते हैं और एक दूसरे के साथ इस दिन को खास बनाते हैं. ऐसे ही वैलेंटाइन डे की पार्टी भी होती है जिसमें हर लड़की खास दिखना चाहती है. अगर आपके यहां आज ऐसी ही कोई पार्टी है तो हम आपको बता देते हैं कि किस तरह इस पार्टी में खास दिखना है. ऐसे में एक डेटिंग एक्सपर्ट के मुताबिक, लाल रंग का कोट पहनने से महिलाएं ज्यादा अट्रैक्टिव लगती हैं. साथ ही उनका यह भी दावा है कि रेड कलर का कोट पहनने से महिलाओं को उनका लव पार्टनर मिल सकता है. अगर आपके पास पार्टनर है तो उसे किस तरह अपनी अट्रैक्ट करना है ये भी अपेक ड्रेसिंग सेंस पर डिपेंड करता है.

लाइफस्टाइल एक्सपर्ट की राय

लंदन के लाइफस्टाइल एडिटर और लेखक ने खुद रेड कलर का कोट पहनकर पूरा दिन बाहर गुजारा. उनको लोगों से काफी अच्छे कॉप्लीमेंट्स मिले. जो उनको दूसरे रंग के कपड़े पहनने पर कभी नहीं मिले थे. अगर इस पार्टी में आप ऐसा लुक बनाएंगे तो हर कोई आपका फैन हो जायेगा.

 लाल रंग होता है सबकी पसंद

लाल रंग सभी में रंगों में सबसे अलग दिखता है. इस रंग में व्यक्ति ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव लगता है. साथ ही यह  रंग व्यक्तित्व में निखार लाने में अहम भूमिका भी निभाता है. लाल रंग के कपड़े पहनने से लोग आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं. फेस्टिव सीजन लाल रंग के कपड़े पहनने के लिए सबसे अच्छा समय होता है.

समर में साड़ी कैरी करना है तो इस तरह के फैब्रिक का करें चुनाव

रोज़ घर पर ही करें पेडीक्योर, पैर हमेशा रहेंगे सुन्दर

फैशन से क्यों आउट नहीं होता ब्लैक कलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -