बिकने वाला है स्नैपडील, खरीद सकते है फ्लिपकार्ट और पेटीएम
बिकने वाला है स्नैपडील, खरीद सकते है फ्लिपकार्ट और पेटीएम
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स स्नैपडील बिकने की कगार पर पहुँच गया है. ज्सिमे स्थानीय प्रतिस्पर्धियों पेटीएम ई-कॉमर्स और फ्लिपकार्ट से सौदे बाबद चर्चा चल रही है. खबर में कहा गया है कि स्नैपडील का सबसे बड़ा निवेशक जापान का सॉफ्टबैंक ग्रुप है जिसकी अगुवाई में बातचीत चल रही है.जबकि स्नेपडील ने इसका खंडन किया है. यदि स्नैपडील बिकता है तो पेटीएम या फ्लिपकार्ट इसे खरीद सकते है.

बताया जा रहा है कि अगर यह डील हो गई तो स्नैपडील की कीमत 1.5 से 1.8 अरब डॉलर (करीब 98.24 से 117.88 अरब रुपये) आंकी जा सकती है. बता दें कि यह रकम पैरंट कंपनी जैस्पर इन्फोटेक की ओर से जुटाए गए फंड से कम है. जैस्पर ने करीब 2 अरब डॉलर (करीब 131 अरब रुपये) का फंड जुटाया था.खबरों के अनुसार डील फाइनल होने तक सॉफ्टबैंक 5 करोड़ डॉलर (करीब 327 करोड़ रुपये) और निवेश करेगा.

जबकि स्नैपडील के प्रवक्ता ने बिक्री के लिए पेटीएम और फ्लिपकार्ट के साथ बातचीत की खबर का खंडन किया है.प्रवक्ता ने मिंट से कहा कि आपकी सूचना गलत और निराधार है. हम लाभ की ओर महत्वपूर्ण प्रगति कर रहे हैं और हमारे सभी प्रयास इसी दिशा में बढ़ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि पिछले महीने इकनॉमिक टाइम्स ने खबर दी थी कि स्नैपडील ने ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस पेटीएम के साथ विलय की संभावनाओं पर बातचीत की है.

iBall की इस नोटबुक को खरीद सकते हो 10,000 रुपए से भी कम कीमत में, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

HP की इस नोटबुक पर Snapdeal दे रही है भारी छूट

स्नैपडील संस्थापकों ने स्वीकारी अपनी गलती, नहीं लेंगे वेतन

स्नेपडील कंपनी है नुकसान में, कहेगी एम्प्लॉयी को बाय-बाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -