'सांप भगवान शंकर के गले का गहना, देश की जनता मेरा ईश्वर', कांग्रेस पर बरसे PM मोदी
'सांप भगवान शंकर के गले का गहना, देश की जनता मेरा ईश्वर', कांग्रेस पर बरसे PM मोदी
Share:

कोलार: पीएम नरेंद्र मोदी अपने कर्नाटक दौरे के दूसरे दिन कोलार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। वह आज चन्नपट्टना एवं बेलूर में भी जनसंपर्क रैलियां करेंगे। इन रैलियों के पश्चात प्रधानमंत्री मोदी शाम को मैसूर में रोड शो करेंगे। कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। परिणाम 13 मई को आएंगे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- कांग्रेस सरकार ने कभी भी किसानों की परवाह नहीं की, मगर बीजेपी सरकार बीज से बाजार तक किसानों के लिए काम कर रही है। केंद्र सरकार प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के जो पैसे भेजती है, उसमें यहां की भाजपा सरकार 4 हजार रुपए और जोड़ देती है। इससे कर्नाटक के लाखों किसान परिवारों के बैंक खाते में 18 हजार करोड़ रुपए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से 85 प्रतिशत कमीशन की पार्टी के तौर पर जानी जाती रही है। 

कांग्रेस के तत्कालीन पीएम ने कहा था कि 1 रुपये में से 15 पैसे ही लाभार्थी के पास पहुंचते हैं। यह उनके पीएम की स्वीकृति है तथा इसलिए, कांग्रेस सरकार कभी भी कर्नाटक का विकास नहीं कर सकती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कोलार में कहा कि आज दिल्ली से भाजपा की केंद्र सरकार जितना पैसा भेजती है, वह हर लाभार्थी तक शत प्रतिशत पहुंचता है। पिछले 9 वर्षों में हमने डिजिटल इंडिया की ताकत से अलग-अलग योजनाओं के 29 लाख करोड़ रुपए गरीबों के बैंक खाते में सीधे भेजे हैं। कांग्रेस ने गरीब, एससी/एसटी, ओबीसी के साथ, महिलाओं के साथ हमेशा अन्याय किया है। लेकिन आज मैं कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त करूंगा कि उसके एक वोट ने सारी स्थितियां बदलनी शुरू कर दी। आपने अपने एक वोट से वंचितों के खिलाफ अन्याय को दूर किया।

गांधी परिवार पर तंज कसते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘आज भी शाही परिवार और उनके करीबी सहयोगी करोड़ों के अलग-अलग घोटालों में जमानत पर बाहर हैं। अगर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व जमानत पर है तो आप उनसे भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की उम्मीद नहीं कर सकते। भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी कार्रवाई से कांग्रेस सबसे ज्यादा परेशान है। इसलिए वे मुझसे और अधिक घृणा करने लगे और मुझ पर आक्रमण करने लगे। वे मुझे धमकी दे रहे हैं, मोदी तेरी कब्र खुदेगी। अब वे मेरी तुलना सांप से कर रहे हैं और लोगों से वोट मांगने का दुस्साहस कर रहे हैं। भगवान महादेव के गले में नाग विराजमान है। मेरे लिए देश और कर्नाटक की जनता भगवान शंकर के समान है।’

कांग्रेसी SMS कर्नाटक के लिए खतरनाक, मुख्यमंत्री शिवराज ने कसा तंज

'बीमार पिता को हटाकर खुद CM बनने की साजिश रच रहे थे आदित्य ठाकरे..' महाराष्ट्र की सियासत में नया बवाल

'मोदी जी कितनी भी कोशिश कर लो, केजरीवाल का काम नहीं रोक पाओगे..', जमानत न मिलने पर बोले सिसोदिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -