सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये सांप, क्या आपने देखा ?
सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये सांप, क्या आपने देखा ?
Share:

सांप कितने भयानक होते हैं ये तो आप जानते ही हैं और गर गलती से कहीं दिख भी गए तो उनसे दूर ही भागना चाहेंगे आप. लेकिन कई बार होता है कि आपके घर में सांप घुस आता है और आपको पता भी नहीं चलता. ऐसे में आप अपनी धुन में रहते हैं लें उस सांप के होने का अंदाज़ा भी नहीं लगा पाते आप. ऐसा ही कुछ हुआ है इस शख्स के साथ भी जिसके घर में कई दिनों से सांप ऐसी जगह छिप कर बैठा था जिसे कोई भी ना देख पाए.

सगे भाई बहन नहीं जा सकते इस मीनार में

दरअसल, सांप ऐसे जीव होते हैं जी अपने शरीर को तोड़ मडोकर किसी भी कोने में डाल लेते हैं. ऐसे ही एक सांप एक सांप फर्नीचर स्टोर में घुस आया और ऐसी जगह छुपा कि आपकी नज़र भी उस पर ना पड़े और देख भी लें तो आप भी धोखा खा जाएं. यकीन है इस फोटो में आप भी नहीं देख पाएंगे कहाँ छुपा है ये सांप. नहीं दिख रहा है  तो हम बता देते हैं कि टेबल की पिछले पाए के नीचे ऐसे लिपट कर बैठा है जिसे आप तब तक नहीं देख सकते जब तक आप खुद उसने नीचे घुस नहीं जाते.

Video : ईद की पार्टी में जब हुआ कुछ ऐसा

इस फोटो में आप भी देख सकते हैं किस तरह ये फोटो लिपट कर बैठा है और टेबल के रंग में कहीं ना कहीं मैच कर रहा है. अगर आप भी इसे देखने पहुंचे तो एक मिनट को आप भी डर जायेंगे. आइये आपको भी थोड़ा डरा दें जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएं.

यह भी पढ़ें..

यहां पीरियड्स के ब्लड से मुंह धोती हैं महिलाएं

सफारी पार्क का मज़ा लेना परिवार को पड़ गया भारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -