सफारी पार्क का मज़ा लेना परिवार को पड़ गया भारी

सफारी पार्क का मज़ा लेना परिवार को पड़ गया भारी

कई बार अापने सोचा होगा कि छुटियाँ मनाने के लिए आप अपने परिवार के साथ सफारी सैर पर निकलें. लेकिन सफारी के समय अगर आपको कोई जानवर ऐसा मिल जाए जो गुस्सा आप भी उतार दे तो क्या करेंगे आप. जी हाँ, ऐसा ही हो सकता है पर आप कर कुछ नहीं सकते उसे झेलने के अलावा और उससे बचने के अलावा. लेकिन ये भी सोचिये आप उससे बचेंगे कैसे और उसे दूर कैसे करेंगे. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी सहम जायेंगे और हैरान रह जायेंगे. आइये जानते हैं क्या हुआ है और क्या है ये मामला.

वीडियो कॉल के ज़रिये ही कर दिया माँ का अंतिम संस्कार

दरअसल, मैक्सिको सिटी के सफारी शैली के चिड़ियाघर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें मंजर कुछ खतरनाक देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं एक गैंडे ने अचानक एक SUV कार पर हमला कर दिया. जब इतने से जी नहीं भरा तो उसने कार को बम्पर से उठा लिया और उसे दूर तक धकेल दिया. ये वीडियो जोंस फर्नांडो गोंज़ालेज़ अगुइलेर ने कुछ दिन पहले बनाया था जो मैक्सिको सिटी के लगभग 90 मील दक्षिण पूर्व में पुएब्ला के अफ्रीका सफारी में थे. वीडियो वाकई हैरानी भहरा है जिसे देखकर एक पल को कोई भी डर जाये.

पिता ने बेटी के लिए बनाया सीवी, नहीं लिखा कुछ भी गलत और हो गया वायरल

वीडियो में दिख रहा है गेंदा काफी गुस्से में है और उसी गुस्से में कार को पलटने की कोशिश कर रहा है लेकिन कार भारी होने के कारण उससे कार पलट नहीं रही है और जब नहीं पलट रही है तो वो कार को धकेल रहा है. पार्क के अधिकारियों ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान वाहन के अंदर किसी को भी चोट नहीं पहुंची है.

यह भी पढ़ें..

रक्षाबंधन : ये है उगने वाली राखी जो कभी नहीं होगी ख़राब

आप भी देते हैं बच्चे को प्लास्टिक के टिफिन में खाना तो हो जाएं सावधान

?