Video : ईद की पार्टी में जब हुआ कुछ ऐसा
Video : ईद की पार्टी में जब हुआ कुछ ऐसा
Share:

सोशल मीडिया पर क्य-कया वायरल होता है ये तो आप जानते ही हैं. ऐसे ही ईद का एक वीडियो मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी नहीं समझ पाएंगे कि इस पार्टी को क्या नाम दें. हाल ही में ईद का त्यौहार का मनाया गया है जहां दोस्त, परिवार वाले और सभी रिश्तेदारों के साथ मस्ती की जाती है और जमकर इसका मज़ा लूटा जाता है. ऐसा ही दोस्तों का एक वीडियो है जो वायरल किया जा रहा है.

जहां दस्त होते हैं वहां मस्ती भी होती है और दोस्तों के साथ कितनी मस्ती होती है ये तो आप जानते ही हैं. दरअसल, एक दोस्त ने ईद पर अपने दोस्तों को बुलाया और सभी साथ में मस्ती करने लगे जिसके बीच उन्होंने खाने का आर्डर भी दिया और सभी की निगाहें दरवाज़े पर टिकी थी और सब इंतज़ार कर रहे थे कि थाली से पर्दा हटे तो बिरयानी खाने को मिले लेकिन जो हुआ उसे देखकर सभी हैरान रह गए और भागते फायर.

जी हां, जैसे ही उन्होंने पार्सल खोला तो देखा तो उसमें एक सांप था जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और भागते फिरे. इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे क्योंकि आपको बता दें ये एक प्रैंक था जिसके बारे में सभा को पता था और ये वीडियो काफी वायरल किया जा रहा है जिसे सभी पसंद भी कर रहे हैं.

यहां पीरियड्स के ब्लड से मुंह धोती हैं महिलाएं

सफारी पार्क का मज़ा लेना परिवार को पड़ गया भारी

वीडियो कॉल के ज़रिये ही कर दिया माँ का अंतिम संस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -