Video : AC में लटकते सांप को देखकर कपल के उड़े होश, छा गया ऐसा माहौल
Video : AC में लटकते सांप को देखकर कपल के उड़े होश, छा गया ऐसा माहौल
Share:

सांप कितना विषैला हो सकता है ये आप जानते ही हैं. ये जितने छोटे बिल में रहता है, उतना ही विषैल जीव होता है. इससे हर कोई दूर  हो भागता है, लेकिन क्या हो  जब ये आपके घर में कहीं ऐसे छुप जाये जिसके बारे में आपको जानकारी भी ना हो. ऐसा ही कुछ हुआ है इस शख्स के घर जहां से सांप निकलना एक हैरानी भरी बात है. इसके बारे में वो कभी सोच भी नहीं सकते थे. आइये जानते हैं इसके बारे में जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के मेलर्बन शहर के एक घर में ऐसा हुआ है. खबर के अनुसार, एक कपल के बेडरूम के एसी में सांप घुस गया. डैनी मार्सोक और उनकी पत्नी डेनिस मारसोक ने पहली बार एयर कंडीशनर से लटकती एक पूंछ को देखा और यह मान लिया किया कि यह यह चूहे की हो सकती है. लेकिन जब उसे भगाने की कोशिश की तो उसे देखकर हैरान रह गए और डर गए. चूहे को एसी से निकालने की कोशिश के दौरान कपल ने पाया कि यह सांप है. सांप को देख दंपत्ति के होश उड़ गए. 

सांप का दिखाना किसी के भी होश उड़ा सकता है. इसके बाद उन्होंने सांप पकड़ने वाली एजेंसी को फोन किया. एसी में फंसे इस सांप का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक सांप एसी में अंदर घुसा हुआ था और सांप पकड़ने वाली एजेंसी के एक शख्स ने इसे आसानी से निकालकर बैग में डालकर ले गए. इसी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बर्तन धोने वाली इस खूबसूरत लड़की के दीवाने हुए लोग, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे

रूठी पत्नी को मनाने के लिए पति ने बनवाया टैटू और लिखवाई ऐसी बातें

Video : नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए इन्होने किया ज़िंदा चीटियों का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -