रूठी पत्नी को मनाने के लिए पति ने बनवाया टैटू और लिखवाई ऐसी बातें

पत्नियों से पन्गा लेना आपको कितना महंगा पड़ सकता है जिके बारे में आप शायद सोच भी सकते हैं और सोच भी नहीं सकते. जी हाँ, आपको समझ में नहीं आ रहा होगा, लेकिन अगर पत्नी रूठ जाये तो उसे कैसे मनाना है ये आपको आना चाहिए. पत्नी को मनाने के लिए लोग ना जाने क्या क्या पापड़ बेलते हैं, लेकिन एक शख्स ने तो ऐसा किया है जिसे जानकर आपको हंसी भी आएगी और हैरान भी रह जायेंगे. इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी पत्नी भी ऐसा करने को कह सकती है. 

दरअसल, लंदन के जॉस टेरेस नाम के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया है कि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. इस शख्स ने अपनी पत्नी से माफी मांगने के लिए एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर कोई उसके इस कदम की तारीफ कर रहा है तो कोई पत्नी से पति को माफ करने की अपील कर रहा है. जॉस ने अपनी पत्नी धोखा दिया था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से माफी मागने की कोशिश की, लेकिन उसने टेरेस से बात नहीं की. जब पत्नी नहीं मानी तो टेरेस ने अपने शरीर पर एक टैटू गुदवा लिया, जिसमें उसने अपनी पत्नी से सॉरी कहते हुए लिखवाया है कि 'मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं. मैं अपनी पत्नी को वापस अपनी जिंदगी में पाना चाहता हूं और यह इसीलिए मैं यह टैटू बनवा रहा हूं, क्योंकि उसे मेरी वजह से बहुत दर्द और पीड़ा झेलनी पड़ी है. मैं यह उसे हुए दर्द और पीड़ा के बदले कर रहा हूं.'  
 
इतना ही नहीं उसने और क्या क्या लिखा है आप पढ़ ही सकते हैं. उन्होंने लिखवाया कि  'मैं झूठा हूं, धोखेबाज हूं, बेवकूफ हूं, चालबाज हूं. सेक्स वर्कर्स के पास जाता हूं. बेईमान और सम्मान नहीं करने वाला हूं.' यह टैटू बनवाने के बाद जॉस ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है और अपना रिएक्शंस दे रहे हैं. सभी उनकी इस कदम की तारीफ भी कर रहे  हैं. 

Video : नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए इन्होने किया ज़िंदा चीटियों का इस्तेमाल

ट्रांसजेंडर पुरुष हुआ प्रेग्नेंट, लड़की से बनने जा रहा था लड़का

भारत की इस जगह पर हर थोड़े दिन में आते-जाते रहते हैं एलियन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -