Video : नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए इन्होने किया ज़िंदा चीटियों का इस्तेमाल
Video : नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए इन्होने किया ज़िंदा चीटियों का इस्तेमाल
Share:

आजकल फैशन और ट्रेंड के मामले में लड़कियां इतनी आगे बढ़ चुकी हैं कि इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. जी हाँ, आप भी इन बातों को जानकर हैरान रह जायेंगे. कपड़े और ज्वैलरी का ट्रेंड तो पलक झपकते ही पुराना हो जाता है, लेकिन ब्यूटी का जमाना कभी भी पुराना नहीं होता है.खूबसूरती के लिए मार्केट में हर दिन कुछ न कुछ नया आता ही रहता है. ऐसे ही एक नेल आर्ट भी आया है जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ समय पहले एक नामी सैलून ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नेल आर्ट का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में नेल आर्ट में जिंदा चीटिंयों का इस्तेमाल किया गया है. डिजाइनर ने एक्रिलिक की ट्यूब बनाकर उसमें जिंदा चींटियां रखकर नेल आर्ट के तौर पर इस्तेमाल किया है. ये वीडियो काफी वायरल हुआ और यूज़र्स ने इस पर अपना गुस्सा भी दिखाया. इसे देखने के बाद उन्होंने कई तरह के रिएक्शन दिए.

खबर के अनुसार यह वीडियो रूस के नामचीन सैलून का है. वीडियो देखने के बाद कोई इसे सही बता रहा है तो कुछ यूजर्स ने इसे जानवरों के साथ क्रूरता करार दिया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा है कि नाखूनों के डिजाइन करने के लिए चीटिंयों को इस्तेमाल जानवरों के साथ अभद्र व्यवहार को दिखाता है. 

वहीं, एक यूजर ने लिखा है यह एक बकवास आइडिया है. कोई भी जानवर कोई ज्वैलरी नहीं होते हैं. जबकि कुछ लोग इस नेल आर्ट से काफी खुश हैं. एक यूजर ने लिखा है कि जानवरों को कीड़ों में अंतर होता है. देश-दुनिया के कई लोग ऐसे हैं जो चीटियों को मारने के लिए सफाई करवाते हैं और ये तो सिर्फ 5 चीटियां ही हैं. 

इसलिए गैप होता है मॉल के वाशरूम के दरवाज़े में, ये रही बड़ी वजह

ये होता है Rx का मतलब जो डॉक्टर आपको लिखकर देता है

इस मंदिर में सोने आती है महिलाएं, फिर उनके साथ होता है ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -