बर्तन धोने वाली इस खूबसूरत लड़की के दीवाने हुए लोग, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे
बर्तन धोने वाली इस खूबसूरत लड़की के दीवाने हुए लोग, सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके जरिए कोई भी रातोरात स्टार बन सकता है. बस इसके लिए इंसान के अंदर कुछ हटके और कुछ अलग होना चाहिए फिर तो उसे स्टार बनने से कोई रोक नहीं सकता है. इन दिनों ऐसी ही एक लड़की सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जिसके बारे में हम बात कर रहे है वह एक 24 साल की लड़की है जिसकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पे छाई हुई है.

जो भी इस लड़की की तस्वीर देखा रहा है वो सिर्फ उसी के बारे में पूछ रहा है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये ख़ूबसूरत लड़की है कौन और ये बर्तन धोने का काम करती है? जी हाँ... इस लड़की की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे वो बर्तन धोने का काम कर रही हैं. आपको बता दें ये खूबसूरत लड़की वियतनाम की रहने वाली है और उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर उसकी माँ ने ही अपलोड की है.

इस लड़की का नाम योन डाली बताया जा रहा है और ये भी बताया गया है की जिस रेस्टोरेंट में लड़की ये बर्तन धो रही है वो इसी के माता-पिता का है. दरअसल ये लड़की 14 साल की उम्र से ही अपने माता-पिता की सहायता करती आ रही है . वो हमेशा अपने खाली समय में माता-पिता के साथ रेस्टोरेंट में काम करवाती हैं. सूत्रों की माने तो योन एक अच्छी पढ़ी लिखी और एक बड़ी कंपनी में काम भी करती है. लेकिन अब वह अपनी इस तस्वीर के कारण दुनियाभर में मशहूर हो गई है.

रूठी पत्नी को मनाने के लिए पति ने बनवाया टैटू और लिखवाई ऐसी बातें

ट्रांसजेंडर पुरुष हुआ प्रेग्नेंट, लड़की से बनने जा रहा था लड़का

भारत की इस जगह पर हर थोड़े दिन में आते-जाते रहते हैं एलियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -