टी-20 रैंकिंग में मंधाना ने प्राप्त किया तीसरा स्थान

नई दिल्ली : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद यानि आईसीसी ने रविवार को टी-20 रैंकिंग जारी की। इसमें भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना ने अपने टी-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल की। मंधाना को तीन स्थान का फायदा हुआ। वे 698 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई हैं। मंधाना के अलावा टॉप-10 बल्लेबाजी रैंकिंग में जेमिमाह रोड्रिग्ज 672 रेटिंग के साथ छठे और हरमनप्रीत कौर 647 रेटिंग के साथ नौवें नंबर पर हैं। 

IND vs AUS : रोमांचक मुकाबले में टर्नर से हारा भारत

ऐसी रही टी-20 रैंकिंग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड की सूजी बेट्स 765 रेटिंग के साथ नंबर एक पर हैं। मंधाना वनडे इंटरनेशनल में 797 रेटिंग के साथ टॉप पर काबिज हैं। इनके अलावा मिताली राज भी टॉप-10 में मौजूद हैं। मिताली 713 रेटिंग के साथ चौथे नंबर पर हैं। टी-20 में मिताली 618 रेटिंग के साथ 12वें नंबर पर मौजूद हैं।

Genewa Motor Show 2019 : पेश हुई ऑडी की इलेक्ट्रिक कार, 210 किलोमीटर प्रति घंटा रफ़्तार

अन्य खिलाड़ियों का ऐसा रहा हाल 

जानकारी के लिए बता दें हरमनप्रीत टखने में चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गई थीं। इसका उन्हें दो स्थान का नुकसान हुआ। वहीं, कप्तान मंधाना ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 में 39 गेंद पर 58 रन की पारी खेली थी। गेंदबाजी में राधा यादव को अपने खराब प्रदर्शन का नुकसान हुआ। वे अब 681 रेटिंग के साथ 5वें नंबर पर पहुंच गईं। इनके अलावा टॉप-20 में पूनम यादव 710 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

कर्नाटक ने दी दिल्ली को आठ विकेट से करारी शिकस्त

IND vs AUS : 359 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरेगी ऑस्ट्रेलियन टीम

तो क्या अब मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में नहीं होंगे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले ?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -