IND vs AUS : 359 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरेगी ऑस्ट्रेलियन टीम

मोहाली : विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन (143) और रोहित शर्मा (95) की शानदार बल्लेबाजी की दम पर टीम इंडिया ने मोहाली में खेले जा रहे चौथे वन-डे में ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 359 रन का लक्ष्य रखा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 358 रन बनाए। कुलदीप यादव (1) और जसप्रीत बुमराह (6) क्रीज पर नाबाद रहे।

हीरो इंडियन सुपर लीग : सेमीफाइनल के पहले चरण में मुंबई को करना पड़ा हार का सामना

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई, लेकिन 31वें ओवर की आखिरी गेंद पर झाय रिचर्डसन ने रोहित शर्मा को पीटर हैंड्सकॉम्ब के हाथों कैच आउट कराया। वही रोहित ने 92 गेंदो में 7 चौके और दो छक्के की मदद से 95 रन की शानदार पारी खेली। दोनों बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 193 रनों की साझेदारी हुई। 

कोहली की तारीफ में कोच बांगड़ ने कहे कुछ ऐसे शब्द

धवन ने जमकर धोया 

जानकारी के लिए बता दें कि 'हिटमैन' ने 66 गेंदों में अपना 40वां वन-डे अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद टीम इंडिया को दूसरा झटका शिखर धवन के रूप में लगा। 37.4 ओवर में पैट कमिंस ने धवन को बोल्ड किया। धवन ने 115 गेंदो में 18 चौके और तीन छक्के की मदद से 143 रन धुआंधार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 97 गेंदों में 16वां अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया। दूसरे विकेट के लिए धवन और केएल राहुल बीच दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी हुई।

चोट से उभरे वार्नर ने लगाया जोरदार शतक

NZ vs BAN : स्टंप्स तक कुछ ऐसी रही न्यूजीलैंड की हालत

विश्व कप के लिए आज होगी पंत की टेस्टिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -