संजय कपूर के साथ काम करने को लेकर स्मृति ने कही ऐसी बात
संजय कपूर के साथ काम करने को लेकर स्मृति ने कही ऐसी बात
Share:

टीवी शो ‘दिल संभल जा ज़रा’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस स्मृति कालरा इन दिनों काफी चर्चाओं में है. स्मृति की शानदार एक्टिंग को देखते हुए इन दिनों उन्हें कई रोल्स ऑफर हो रहे है. और खास बात तो ये है कि स्मृति को जो भी रोल मिल रहे है वो उनकी पसंद के ही है. हाल ही में ये सभी बाते स्मृति ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकारा. स्मृति इस शो में बोल्ड किरदार निभा रही है. स्मृति ने बताया कि अब तक उन्होंने पोसिटिव और चुलबुले किरदार ही निभाए है लेकिन ये पहली बार है जब उन्होंने ऐसा ग्रे किरदार निभाया हो.

इस शो में स्मृति संजय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही है. स्मृति खुद को बहुत भाग्यशाली मानती है कि उन्हें संजय के साथ काम करने का मौका मिला है. स्मृति इसलिए भी खुश है क्योकि टेलीविज़न पर ऐसे बोल्ड किरदार बहुत कम मिलते है और स्मृति उनमे से एक है.

स्मृति ने कहा कि, 'आठ साल के करियर में अगर मैंने चार अच्छे शोज किये हैं तो मैं संतुष्ट हूं.' स्मृति आगे कहती है कि, 'मुझे एक तरह के कैरेक्टर निभाने में मज़ा नहीं आता है. सच बात तो यह है कि मैं एक्टिंग को लेकर बहुत अधिक हावी भी नहीं रहती. मेरे पापा ने ही मुझे कहा था कि मुझे सीरियल करोल बाग करना चाहिए,तो मैंने कर लिया था लेकिन इसके बाद मुझे वैसे ही सारे रोल ऑफर होने लगे थे लेकिन मैंने तय किया था कि मैं उस तरह के रोल दोबारा नहीं करूंगी. फिर मुझे सुरवीन गुगल मिला तो मुझे मजा आया. अहाना का किरदार अभी मिस्टीरयस वाला है, इसलिए मैंने इसे चुनना तय किया था लेकिन यह कभी मेरे लिए एजेंडा की तरह नहीं था कि मुझे ऐसे ही किरदार करने हैं.'

अपनी ऑनस्क्रीन शादी को लेकर काफी उत्साहित है प्राची तेहलान

टीवी के स्टार्स ने शेयर की गणतंत्र दिवस को लेकर अपनी यादें

कंगना को लेकर रोहित शेट्टी ने दिया चौकाने वाला बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -