केजरीवाल सरकार पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- दोषी को 10000 रुपए देते वक़्त नहीं दिखे निर्भया की माँ के आंसू...
केजरीवाल सरकार पर स्मृति ईरानी का हमला, कहा- दोषी को 10000 रुपए देते वक़्त नहीं दिखे निर्भया की माँ के आंसू...
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार से सवाल किया है कि 'जब जुलाई 2018 में निर्भया मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज की गई थी तब आपका जेल विभाग सो रहा था?' ईरानी ने कहा की केजरीवाल सरकार ने मामले में नाबालिग दोषी को 10,000 रुपए और सिलाई मशीन देकर क्यों छोड़ किया? क्या तब आपको निर्भया की मां के आंसू नजर नहीं आए।'

उल्लेखनीय है कि ईरानी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि निर्भया केस में दिल्ली सरकार के अधीन जो भी काम था उसे चंद घंटों में निपटा दिया गया था। हमने कभी भी इस मामले से संबंधित किसी भी काम को निपटाने में कोई देरी नहीं की। केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में दिल्ली सरकार की भूमिका बेहद छोटी है। हम यह चाहते हैं कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।

वहीं निर्भया की माँ आशा देवी ने पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि, 'मैं आपसे हाथ जोड़कर विनती करती हूं कि मेरी बेटी के गुनहगारों को जल्द से जल्द फांसी दिलवायें. आपने 2014 में कहा था कि बहुत हुआ नारी पर वार... तो आप अपना वादा पूरा करें.' आपको बता दें कि गुरुवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने निर्भया के गुनहगारों की फांसी में देरी के लिए दिल्ली सरकार को जिम्मेदार बताया था. 

ईरान के विदेश मंत्री का दावा, कहा- US के प्रतिबंध से भारतीय किसानों को होगा नुकसान

दिल्ली चुनाव से पहले 'आप' को बड़ा झटका, MLA जितेंद्र सिंह तोमर का निर्वाचन रद्द

पाक ने राष्ट्रपति ट्रंप से मांगा साथ, कश्मीर मुद्दे पर चीन की नाकामी के बाद उठाया कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -