अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
Share:

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची। इस दौरान उन्होंने सांसद और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि ढाई वर्ष पूर्व हलियापुर में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान युवक दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें उसने कहा कि एंबुलेंस बुलाने की बात कही थी।

ऐसे में हिंदेश ने कहा था कि हलियापुर में एंबुलेंस नहीं पहुंचेगी। हालात ये थे कि वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उस युवक को चिकित्सालय पहुंचाया। मगर अब हालात बदल गए हैं। वर्ष 2014 से अब तक काफी बदलाव आए हैं हालांकि ये परिवर्तन सांसद के कारण नहीं हो रहे हैं।

दरअसल केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हलियापुर स्थित बलदेव सिंह महाविद्यालय में भाऊराव देवराव सेवा न्यास के माध्यम से लगाए जाने वाले स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने शुभारंभ समारोह में कहा कि पीपरी गांव में लोगों द्वारा मतदान का बहिष्कार किया गया। लोगों की परेशानी थी।

किसी के खेत की फसलें नदी के कटाव से बह जाती थीं। तब से मैंने तय किया कि भले ही मैं चुनाव में जीतूं या हारूं मेरा यहां के लोगों से संपर्क बना रहेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी। मेरा चुनाव थोड़ा छूट गया। मगर इसके बाद पीपरी गांव लौटी मैं यहां का प्रकरण लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती से मिली।

यहां के लोगों के लिए कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने मुसाफिर खाने और फायरब्रिगेड के लिए अच्छे प्रयास किए। तिलोई विधानसभा में चिकित्सालय बनाने का कार्य भी प्रारंभ हो गया। कार्यक्रम में 10000 फलदार वृक्षों का पौधारोपण खुशहाली फाउंडेशन के माध्यम से किया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -