स्मृति ईरानी ने चिदंबरम के बयान पर हैरानी जताई
स्मृति ईरानी ने चिदंबरम के बयान पर हैरानी जताई
Share:

नई दिल्ली : जब से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अशांत जम्मू कश्मीर को अधिक स्वायत्ता देने की मांग की है, तब से उनकी आलोचना शुरू हो गई है . इस मामले में केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में चिदंबरम के इस बयान को हैरान करने वाला बताया है.

बता दें कि सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा कि पी चिदंबरम का अलगाववादियों और आजादी का समर्थन करना हैरान करने वाला है. हालांकि मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं क्योंकि उनके नेता ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ नारे का समर्थन करते हैं. स्मरण रहे कि चिदम्बरम के इस बयान के बाद कांग्रेस बैकफुट पर आ गई . कांग्रेस ने खुद को अलग करते हुए चिदंबरम के बयान को उनकी निजी राय बताया.

गौरतलब है कि राजकोट में चिदंबरम ने कहा,कि कश्मीर घाटी में अनुच्छेद 370 का अक्षरश: सम्मान करने की मांग की जाती है. जिसका मतलब है कि वे अधिक स्वायत्ता चाहते हैं. जम्मू कश्मीर में लोगों से बातचीत से मैं इस निष्कर्ष पर पहुंचा कि वे आजादी के लिए कहते हैं, मैं यह नहीं कह रहा कि सभी बल्कि ज्यादातर लोग, वे स्वायत्ता चाहते हैं. उनके इस बयान पर बवाल हो गया.

यह भी देखें

पी चिदंबरम ने की जम्मू कश्मीर को स्वायत्तता देने की मांग

चिदंबरम का बयान उनकी व्यक्तिगत राय - कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -