गोवा BAR विवाद पर स्मृति ईरानी ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'गांधी परिवार के खिलाफ बोलती हूं...'
गोवा BAR विवाद पर स्मृति ईरानी ने तोड़ी चुप्पी, बोली- 'गांधी परिवार के खिलाफ बोलती हूं...'
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बेटी पर लगाए गए इल्जामों पर कहा कि कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेताओं ने एक 18 वर्षीय लड़की पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां स्मृति ईरानी, सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है। केंद्रीय मंत्री ने गोवा में बार को लेकर बेटी पर लगे इल्जामों पर पलटवार करते हुए कहा कि उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां ने 2014 एवं 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के विरुद्ध चुनाव लड़ा। वो 18 वर्षीय लड़की जो कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की। 

ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने हंसते हुए कहा कि मैं सोनिया राहुल के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं। बोला गया कि मुझसे इस इल्जाम पर जवाब मांगा जाए, मैं जवाब मांगूगी तथा अदालत के माध्यम से मागूंगी। ईरानी ने कहा कि कांग्रेस 2024 में राहुल को एक बार फिर अमेठी भेजे, मैं वादा करती हूं कि मैं फिर से राहुल गांधी को धूल चटाऊंगी। 

शनिवार को ईरानी ने पीसी में कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस युवती पर आक्रमण किया, वो राजनीति में नहीं है तथा एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के तौर पर अपना जीवन गुजार रही है। ईरानी ने कहा कि पवन खेड़ा ने कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया तथा अपने हाथ में 2 कागज दिखाए। मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है? ईरानी ने कहा कि जयराम रमेश ने बोला कि वो RTI के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। मैं जयराम रमेश से पूछती हूं कि क्या RTI की उस एप्लीकेशन में मेरी बेटी का नाम है, क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है? बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में बार चलाती हैं तथा उन्होंने 13 महीने पहले मरे हुए एक व्यक्ति के नाम पर फर्जी लाइसेंस हासिल किया है। 

अन्नाद्रमुक नेता पलानीस्वामी ने मुर्मू से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की

"पार्टी नेताओं के आदेश का पालन करेंगे", येदियुरप्पा ने कहा

राजस्थान में कब होंगे छात्रसंघ के चुनाव ? CM गहलोत ने कर दिया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -