स्मृति ईरानी के बुरे दिन जारी है, हाथ से गया एक और विभाग
स्मृति ईरानी के बुरे दिन जारी है, हाथ से गया एक और विभाग
Share:

हारने के बाद भी केंद्रीय मंत्री बनी टीवी की तुलसी स्मृति ईरानी के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे और पहले दिन से आज तक उनके विभागों का बदला जाना और फिर छीन लिए जाने का सिलसिला जारी है. अब  ति आयोग में विशेष आमंत्रित सदस्य पद से भी स्मृति की छुट्टी हो गई है. मानव संसाधन विकास मंत्री के साथ साथ स्मृति ईरानी नीति आयोग की सदस्य भी थीं. मंत्रालय से निकल दिए जाने के बाद वे आयोग में विशेष आमंत्रित सदस्य के पद पर विराजमान थी पर अब ऐसा नहीं रहा है. खबरों के मुताबिक स्मृति ईरानी की जगह प्रकाश जावड़ेकर को अब यह पद दिया जा रहा है जो मानव संसाधन विकास मंत्री पहले से ही है. इसके अलावा राव इंद्रजीत सिंह को नीति आयोग के पूर्व सदस्य के तौर पर नियुक्त किये जाने की सुचना भी है.

हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर सांसद निधि के दुरुपयोग का आरोप गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष अमित चावड़ा ने लगाए थे. कांग्रेस विधायक अमित चावड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'स्मृति ईरानी ने आणंद जिले के माघरोल गांव को मॉडल बनाने के लिए गोद लिया था और उन्होंने इसे भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरुपयोग का बेहतरीन मॉडल बनाने का काम किया है.'

अमित चावड़ा ने एक और ट्वीट में स्मृति ईरानी पर अपनी सांसद निधि के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है. गुजरात से राज्यसभा सांसद स्मृति ईरानी पर चावड़ा ने आरोप लगाया, 'स्मृति ईरानी और उनके स्टाफ ने शारदा मजूर कामदार सहकारी मंडली को ठेका देने के लिए अधिकारी को मजबूर किया.'15 मई को सूचना प्रसारण मंत्रालय से निकाली गई स्मृति ईरानी अब सिर्फ कपड़ा मंत्रालय में सिमट कर रह गई है. 

मोदी की राजनीतिक ताकत से घबराया विपक्ष एक हुआ - स्मृति ईरानी

स्मृति की राहुल को खुली चुनौती, भाजपा जीतेंगी अमेठी से चुनाव

विकास कार्यों को लेकर सीकर में दो राजनेता भिड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -