विकास कार्यों को लेकर सीकर में दो राजनेता भिड़े
विकास कार्यों को लेकर सीकर में दो राजनेता भिड़े
Share:

सीकर : यहां आज रविवार को स्मृति वन में बायो टॉयलेट के उद्धाटन समारोह में भाजपा के सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती और कांग्रेस के पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक विकास कार्यों के मुद्दे को लेकर मंच पर ही भिड़ गए . तकरार इतनी बढ़ गई कि नाराज पारीक समारोह छोड़कर चले गए.

दरअसल हुआ यूँ कि समारोह में स्मृति वन में विकास कार्य करने के मामले में पूर्व मंत्री  राजेन्द्र पारीक ने अपनी उपलब्धियां गिनाई और सांसद सुमेधानंद सरस्वती पर स्मृति वन में कुछ भी पैसा नहीं लगाने का आरोप लगाते हुए सांसद से पांच करोड़ खर्च करने की बात कही .इससे सांसद सुमेधानंद उखड़ गये और बजट बनाकर देने को कहा .दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे. करीब सात मिनट चली इस तकरार को देख कलेक्टर व अन्य हैरान रह गए .

उल्लेखनीय है कि तीखी तकरार का यह विषय बाद में राजनीति में बदल गया. एक दूसरे पर जुबानी हमले करते हुए चुनाव में देख लेने की चुनौती देने लगे. आखिर तकरार इतनी बढ़ी कि पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक सांसद को भाषण देने की नसीहत देते हुए सीकर नगर परिषद् के सभापति जीवण खान के साथ समारोह छोड़कर चले गए .दो विरोधी नेताओं का यूँ एक मंच पर भिड़ना कई संकेत छोड़ गया.

यह भी देखें

जयपुर में निशुल्क लगाए जाते हैं कृत्रिम हाथ

बेटे ने पूरे परिवार को घर से निकाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -