मेरे से कही ज्यादा बेहतर थी स्मिता पाटिल- रेखा
मेरे से कही ज्यादा बेहतर थी स्मिता पाटिल- रेखा
Share:

बड़े परदे से दूर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि, रेखा को शनिवार की रात सिनेमा क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए पुरस्कार प्रदान किया गया. इस दौरान रेखा ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ. मैं यही कहना चाहती हूं कि आप सभी ने यह बहुत अच्छा किया है कि आपने पहला स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का फैसला किया है. क्योंकि मुझे लगता है कि सिर्फ मुझे यह पुरस्कार पाने का अधिकार है."

इसके अलावा रेखा ने कहा कि, "यह पुरस्कार उनकी (स्मिता पाटिल) उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकी अभिनय क्षमता, नृत्य क्षमता या कैमरे के सामने बेखौफ आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनना या जिस तरह से वह हर क्षण जीती थीं और जिस तरह एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोलती थीं."

रेखा ने कहा कि, "मैं यह इसलिए नहीं कह रही कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है, बल्कि वह मुझे बेहतरीन और शानदार अभिनेत्री लगती थीं. मुझे यह 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया. आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री थीं."

ये भी पढ़े

सैक्स रैकेट में हैदराबाद से पकड़ाई बॉलीवुड अभिनेत्री

इस वजह से फिल्मों में आई थी सोहा अली खान

इस मामले में खुद को खुशकिस्मत मानती है भूमि पेडनेकर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -