अगर आपके घर में भी टपकता है नल से पानी तो अभी पढ़ ले यह खबर

Sep 15 2018 05:20 PM
अगर आपके घर में भी टपकता है नल से पानी तो अभी पढ़ ले यह खबर

अमीर बनने के लिए धन कमाने के साथ ही धन बचाना भी जरूरी माना जाता है. अगर घर में किसी प्रकार का वास्तुदोष हो तो भी धन जमा नहीं हो पाता है. धन को बचाने के लिए और धनी बनने के लिए वास्तुशास्त्र में कुछ ऐसे उपाए बताए गए हैं जिन्हें आजमाकर आप करोड़पति बन सकते हैं, इसके साथ ही अगर सही तरीके से ये उपाय कर लिए जाएं तो व्यक्ति जल्दी ही करोड़पति की गिनती में शामिल हो जाता है. अब आइए आपको बताते हैं इनके बारे में ....

आज के दिन शरीर के इस अंग में बांधे काला धागा, खुल जाएगा किस्मत का ताला

1. आपको सोने वाले कमरे के प्रवेश द्वार के सामने वाली दीवार के बाएं कोने पर है धातु की कोई चीज लटकाकर  रखना चाहिए इसे वास्तुशास्त्र के अनुसार भाग्य और संपत्ति का क्षेत्र माना गया है.

2. अगर घर में टूटे-फूटे बर्तन और कबाड़ जमा है तो उसे फेंक दें, क्योंकि इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा का आती है और धन में वृद्धि नहीं हो पाती.

राशिफल : आज इन राशि वालों को मिलेंगे विवाह के प्रस्ताव

3. अमीर बनने के लिए तिजोरी अथवा धन रखने की अलमारी को दक्षिण की दीवार के पास कुछ इस तरह से रखा जाए कि इसका मुंह उत्तर दिशा की  तरफ रहे और पूर्व दिशा की ओर अलमारी का मुंह होने पर भी धन में वृद्धि होती है. वहीं इसके लिए उत्तर दिशा उत्तम मानी गई है.

4. आपको बता दें कि नल से पानी टपकते रहने को वास्तुशास्त्र में आर्थिक नुकसान का सबसे बड़ा कारण माना गया है. वास्तु के अनुसार नल से पानी का टपकते रहना मतलब होता है कि धीरे- धीरे धन खर्च हो रहा है. अब अगर आपके घर में भी नल से पानी टपक रहा है तो उसे सुधरवा लें.

अगर आज है आपका जन्मदिन तो ऐसा होगा आपका भविष्य

बच्चे की रक्षा के लिए रखते हैं संतान सप्तमी व्रत, जानिए कथा

इस वजह से गणेश पूजन में वर्जित है तुलसी

?