आज के दिन शरीर के इस अंग में बांधे काला धागा, खुल जाएगा किस्मत का ताला
आज के दिन शरीर के इस अंग में बांधे काला धागा, खुल जाएगा किस्मत का ताला
Share:

लोग अपने व्यवसाय और अपनी तरक्की के लिए तरह-तरह के जातां करते हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाती है ऐसे में आज शनिवार है और शनि भगवान का दिन है आज हम आपको एक टोटका बताने जा आरहे है जिसे अगर आपने अपने जीवन में उतार लिया तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. आइए बताते हैं वह टोटका. टोटका: वैसे तो कई लोग अपने हाथ और पैर में काला धागा बांधते हैं लेकिन क्या आपने सोचा है क्यों..? आपने भी कभी ना कभी काला धागा बांधा ही होगा लेकिन कभी फैशन मानकर तो कभी कुछ और.

इस वजह से गणेश पूजन में वर्जित है तुलसी

बहुत लोग काला धागा बांधने का मतलब जानते हैं लेकिन बहुत से लोग नहीं. वैसे आजकल के लोग काला धागा फैशन और स्टाइल के लिए भी बांध लेते हैं.अब आज हम आपको बताएंगे कि शरीर के कौन से भाग पर काला धागा बांधने से किस्मत चमक सकती है और उसे आप फैशन का नाम भी दे सकते हैं. अब अगर यदि आप अपनी किस्मत को चमकाना चाहते हैं तो शनिवार के दिन यानी आज के दिन अपनी दाई कलाई पर काला धागा बाँध लें, लेकिन इस बात का ख्याल रहे धागा बिल्कुल काला होना चाहिए थोड़ा भी दूसरे रंग का नहीं. उस धागे पर किसी भी प्रकार की मिलावट नही होना चाहिए.

शनि ने बदली चाल, इन राशि वालों के साथ होगा कमाल

आपको शनिवार के दिन स्नान के बाद शनिदेव या हनुमानजी का स्मरण कर इस धागे को अपनी दाई कलाई पर बांध लेना चाहिए इससे आपको लाभ मिलेगा. इस धागे को बाँधने से शनिदेव की कृपा आप पर बनी रहेगी और शनि दोष से भी मुक्ति मिलेगी.इससे आपकी सोई हुई किस्मत चमक उठेगी. तो आज ही कर लीजिए यह टोटका आपकी उन्नति तय है.

राशिफल : आज इन राशि वालों को मिलेंगे विवाह के प्रस्ताव

अगर आज है आपका जन्मदिन तो ऐसा होगा आपका भविष्य

बच्चे की रक्षा के लिए रखते हैं संतान सप्तमी व्रत, जानिए कथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -