माँ बनने वाली हैं फ्रीडा पिंटो, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर
माँ बनने वाली हैं फ्रीडा पिंटो, बेबी बंप संग शेयर की तस्वीर
Share:

स्लमडॉग मिलेनियर में नजर आ चुकीं अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो को लेकर एक खुश कर देने वाली खबर आई है। जी दरअसल अभिनेत्री जल्द ही मां बनने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि फ्रीडा ने मंगेतर कॉरी ट्रान के साथ एक फोटो शेयर की है और अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस को दी है। आप देख सकते हैं तस्वीर में फ्रीडा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस तस्वीर में ब्लैक फ्लोरस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Freida Pinto (@freidapinto)

अपनी तस्वीर को शेयर कर फ्रीडा ने कैप्शन में लिखा है, ‘बेबी ट्रॉन आने वाला है’। आप देख सकते हैं पहली फोटो में दोनों कैमरे की तरफ देखकर पोज देते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में कॉरी और फ्रीडा एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि साल 2008 में आई ब्रिटिश ड्रामा फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर से फ्रीडा ने सबका दिल जीता था। वहीँ उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो फ्रीडा ने साल 2019 में कॉरी से सगाई कर ली थी।

उन्होंने अपनी सगाई की खबर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ''जीवन अब समझ आ रहा है, दुनिया अब समझ आ रही है, जो भी पुराने प्रेमी प्यार को लेकर कहते थे वो सेंस लग रहा है। आप मेरा प्यार हो जो मेरी जिंदगी में आए और आप अब यहां हमेशा रहोगे क्योंकि मैं आपको रोक कर रखूंगी।'' आपको बता दें कि फ्रीडा के मंगेतर की बात करें तो फोटोग्राफर हैं और फ्रीडा कई बार मंगेतर कॉरी ट्रान के साथ रोमांटिक फोटोज को शेयर करती हैं।

सोनू सूद ने बच्चों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ, वायनाड में लगाया जाएगा नया टावर

NHRC को मिला शिकायतकर्ताओं का प्रतिनिधित्व

पावरग्रिड ने की कारगिल के जिला व्यवस्थापक को वैक्सीन डिलीवरी वैन की आपूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -