सुपरमार्केट से सांसद ने चुराया सैंडविच, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा

यूरोप के स्लोवेनिया से हाल ही में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहाँ पर एक सांसद ने सुपरमार्केट से सैंडविच चुरा लिया था. लेकिन उन्हें नहीं पता था कि एक सैंडविच चुराना उन्हें इतना ज्यादा भारी पड़ जाएगा. इस चोरी के बाद उनका संसद में भारी विरोध हुआ. लेकिन इस विरोध के बाद सांसद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

सूत्रों की माने तो स्लोवेनिया की सत्ताधारी पार्टी के सांसद दारजी क्रेजिसिच पिछले हफ्ते संसद में देश के सर्विलांस सिस्टम पर हो रही एक चर्चा में शामिल थे. इस दौरान ही उनकी सैंडविच वाली घटना का भी जिक्र हुआ था. इस बारे में दारजी ने बताया कि, 'सैंडविच लेते वक्त सुपरमार्केट का कोई भी कर्मचारी उन पर ध्यान नहीं दे रहा था. इसलिए कुछ मिनट इंतजार करने के बाद वे बिना पैसे दिए ही वहां से बाहर आ गए.'

जैसे ही उन सांसद ने संसद में इस घटना के बारे में बताया तो वैसे ही विपक्षी पार्टी के नेताओं और खुद उन्हीं की पार्टी के कई नेताओं ने विरोध जाहिर किया. कुछ सदस्यों ने तो संसद में उनकी इस हरकत को गलत करार दिया. इस विरोध के तुरंत बाद दारजी ने अपना त्यागपत्र स्पीकर को सौंप दिया. हालांकि उन्होंने इस दौरान खुद अपना जुर्म काबुल किया था.

Video : स्कूल जाने के लिए ये लड़कियां कर रही हैं खतरनाक काम

नशे में चूर हो रहे यहां के तोते और नील गाय, किसान हैं परेशान

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -