अमेरिकी संसद में लगे मोदी-मोदी के नारे, तो खुश हुए ये कांग्रेस नेता.., वीडियो शेयर कर लिखा- झंडा ऊंचा रहे हमारा
अमेरिकी संसद में लगे मोदी-मोदी के नारे, तो खुश हुए ये कांग्रेस नेता.., वीडियो शेयर कर लिखा- झंडा ऊंचा रहे हमारा
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी का अमेरिका दौरा समाप्त हो चूका है और वे मिस्र (Egypt) के लिए निकल गए हैं. लेकिन, गुरुवार (22 जून) को पीएम मोदी ने जब अमेरिकी संसद के संयुक्त सत्र को सबोधित किया था, तो उनका जबरदस्त स्वागत देखने को मिला था. जिसको लेकर भारत में राजनीति शुरू हो गई है. इस बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसे लेकर कांग्रेस थोड़ा असहज अवश्य हो सकती है. दरअसल, कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी का वो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अमेरिकी संसद के अंदर मोदी-मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं. 

 

बता दें कि, पीएम मोदी ने गुरुवार को अमेरिकी ससंद को संबोधित किया, जहां उन्होंने लगभग एक घंटे तक सम्बोधन दिया. इस दौरान यहां संसद सदस्य और भारतीय समुदाय के लोग भी उपस्थित थे. पीएम मोदी जब अपने संबोधन के लिए संसद पहुंचे, तो वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर उनका अभिनंदन किया, इस दौरान संसद में मोदी-मोदी गूंजने लगा. ये सिलसिला लगभग 2-3 मिनट तक जारी रहा. पीएम मोदी के इसी वीडियो कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. 

अमेरिकी संसद में मोदी-मोदी के नारे वाले वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा, 'विजयी विश्व तिरंगा प्यारा...झंडा ऊंचा रहे हमारा...' आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई किस्म की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिली. लोग सवाल भी कर रहे हैं कि क्या आप भाजपा में जाने की फिराक में हैं. 

'मणिपुर पर चर्चा करो..', कांग्रेस ने की थी मांग, लेकिन अब गृह मंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाने से किया इंकार

'महात्मा जी अब शादी कर लीजिए, आपकी मम्मी कहती है मेरी बात नहीं सुनता..', राहुल को लालू यादव ने दी सलाह, गूंजे ठहाके

'370 को लेकर केजरीवाल-अब्दुल्ला लड़े, ममता बोलीं- हमको चोर पार्टी बोलती है कांग्रेस ! एकता बैठक में 'विपक्षी फूट' भी दिखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -