थप्पड़ कांड:  मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का बड़ा कदम
थप्पड़ कांड: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश का बड़ा कदम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में हुए कथित थप्पड़ कांड के पीड़ित मुख्य सचिव अंशु प्रकाश बहुत आहत हैं और कार्यालय नहीं आ रहे है, खबरों की माने तो 1986 बैच के आइएएस अधिकारी अंशु प्रकाश दिल्ली सरकार से तबादला ले सकते हैं उन्होंने इस हेतु केंद्र सरकार से दिल्ली सरकार के साथ काम नहीं करने की में मंशा जाहिर कर दी है.

महत्वपूर्ण फैसले जल्द लेने के लिए प्रसिद्द ,विनम्र स्वभाव अंशु चौथे मुख्य सचिव के रूप में दिल्ली सरकार सेवा दे रहे हैं, उन्हें सबसे ज्यादा नाराजगी इस बात से भी है कि केजरीवाल और सिसोदिया के सामने उनके साथ मारपीट की गई और पार्टी के इन दिग्गज नेताओं ने इस घटना के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोला, बल्कि घटना को ही गलत साबित करने में लगे हैं. उसका कहना है कि दिल्ली सरकार अराजक व्यवहार करके भारतीय लोकतांत्रिक व्यवस्था को तहस-नहस करना चाहती है.

नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता का कहना है कि अधिकारियों की पिटाई करने को लेकर विधायक नरेश बाल्यान के बयान से आम आदमी पार्टी के चाल, चरित्र और चेहरे का पता चलता है. गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल के आवास पर आधी रात को हुई एक बैठक में भाग लेने पहुंचे मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ आप विधायकों ने कथित टूर पर मारपीट की थी.

मोदी सरकार की पोल खोलते भगवंत मान

थप्पड़ कांड में केजरीवाल ने लगाई उपराज्यपाल से गुहार

हो सकता है केजरीवाल को लोग पीटने लगें- भाजपा अध्यक्ष


   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -