हो सकता है केजरीवाल को लोग पीटने लगें- भाजपा अध्यक्ष
हो सकता है केजरीवाल को लोग पीटने लगें- भाजपा अध्यक्ष
Share:

दिल्ली : दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हुए थप्पड़ कांड की गूंज उपराज्यपाल अनिल बैजल तक पहुंची और केजरीवाल उनसे मिलने भी पहुंचे, हालत को सँभालने में लगे केजरीवाल पर चारो ओर से विपक्ष का हमला जारी है इसी क्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि एलजी से मुलाकात के बाद भी दिल्ली सरकार की भाषा दोगली है. एलजी ने कहा है कि विश्वास बनाकर चलना होगा. सरकार में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.

मनोज तिवारी ने कहा कि मेरा मानना है कि सभी एजेंसीयों को जल्द से जल्द इस मामले की जांच करके दिल्ली सरकार के सामने रख देना चाहिए. जिस तरह आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा कि अधिकारियों को पीटना चाहिए, उसके बाद लगता है कि दिल्ली सरकार अब लोकतंत्र से नहीं ठोकतंत्र से चल रही है. अरविंद केजरीवाल ने अभी तक अपने विधायक के इस बयान पर कुछ नहीं कहा है. मैं अरविंद केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि वो दिल्ली को अराजकता के लिए न भड़काएं. जो ठोकतंत्र वो चला रहे हैं कहीं उन पर उल्टा ना पड़ जाये.

अगर किसी दिन कोई अधिकारी मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री को किसी बात पर दो थप्पड़ जड़ दे तो भी उनका ये ही रवैया रहेगा. उन्होंने कहा कि हो सकता है वो कहीं से निकलें और उन्हें लोग दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगें. अगर यही चलता रहा तो इस तरह की अराजकता सड़कों पर हर जगह देखने को मिल सकती है. अरविंद केजरीवाल जी बच्चे आपसे अराजकता सीख रहे हैं.

आप विधायकों की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

आप विधायक जारवाल गिरफ्तार, आईएएस ने किया बैठक का बहिष्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -