Skoda Octavia Corporate Edition भारत में लॉन्च, ये हैं कीमत और खूबियां
Skoda Octavia Corporate Edition भारत में लॉन्च, ये हैं कीमत और खूबियां
Share:

स्कोडा इंडिया Octavia का Corporate Edition भारत में लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने इसे भारत में 15.49 लाख रुपये कीमत के साथ पेश किया है. यह नई कार बेस एंट्री लेवल मॉडल की कार है और जो कि पेट्रोल-डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध कराई जाएगी. बताया जा रहा है कि चुनिंदा ग्राहकों के लिए इसे Skoda Superb Corporate Edition की तरह ही मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. 

इस मॉडल को सिर्फ कैंडी और सफेद रंग म अभी पेश किया गया है. जबकि Skoda Octavia Corporate Edition के फीचर्स स्टाइल वेरिएंट से लिए हैं. इस नई कार में एलईडी डीआरएल से लैस क्वाड्रा हैडलैंप्स, 16 इंच के वेलोरम अलॉय व्हील, और स्कोडा की सिग्नेचर रुफलाइन के साथ साइड में शार्प कट टोरंडो लाइन्स को शामिल किया गया है. जबकि इसके रियर में सी शेप एलईडी टेललैंप्स को शामिल किया गया है. 

कार के केबिन में बेस स्टाइल ट्रिम के साथ सेंटर कंसोल, डयुल टोन डोर पैनल, ऑनिक्स लिवोरी फ्रंट डैशबोर्ड और प्रीमियम बेज अपहोलस्ट्री को कंपनी ने शामिल किया है. इसके डैशबोड्र पर 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (ऐप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो से लैस) बताया जा रहा है. इतना ही नहीं इसमें जोन क्लाइमेट कंट्रोल,4 एयरबैग्स,ABS के साथ EBD, ब्रेक असिस्ट,स्पीड रेगुलेशन, इलेक्ट्रॉनिक डिफ्रेंशियल लॉक, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि की सुविधा भी मिलेगी. 

इंजन की बात की जाए तो Skoda Octavia Corporate Edition में 1.4 लीटर का TSI पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर का TDI डीजल इंजन है. जहां इसका पेट्रोल इंजन 148 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्कऔर इसका डीजल इंजन 141 बीएचपी की पावर और 320  एनएम का टॉर्क देता है. इंजन आपको स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस मिलेगा. 

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -