फिर नहीं होंगे कपिल के साथ ये मशहूर कॉमेडियन
फिर नहीं होंगे कपिल के साथ ये मशहूर कॉमेडियन
Share:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा एक बार फिर अपनी बेहतरीन कॉमेडी के साथ दर्शकों को गुदगुदाने आ रहे है. जी हां आपके फेवरेट स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे परदे पर नजर आने वाले है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, कपिल जिस शो को लेकर आ रहे है वह एक गेम शो होगा. यही नहीं बल्कि, ये शो कपिल के शो 'द कपिल शर्मा' से बहुत ही हटकर होगा और काफी अलग भी.

खबरों की माने तो इस शो को लेकर कपिल शर्मा भी बेहद उत्साहित है और काफी मेहनत भी कर रहे है. सूत्रों के मुताबिक कपिल का ये नया शो अगले महीने यानी मार्च में ऑनएयर होगा. बता दे कि, कपिल के साथ उनके जोड़ीदार सुनील ग्रोवर इस शो का हिस्सा नहीं है. लेकिन अच्छी खबर ये है कि, कपिल के इस नए शो में पुरानी टीम कपिल शर्मा के साथ ही काम करती हुई दिखेगी. गौरतलब है कि, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच कई दिनों से मनमुटाव चल रहा है. जिसके चलते ये एक दूसरे के साथ काम नहीं कर रहे है.

बता दे कि, कपिल शर्मा कई दिनों से अपनी फिल्म 'फिरंगी' को लेकर व्यस्त थे. लेकिन कपिल की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया और बुरी तरह से पिट गई. हालांकि, इस फिल्म में कपिल के अभिनय को काफी सराहा गया. फिलहाल तो कपिल के फैंस उन्हें छोटे परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे है.

ये भी पढ़े

नए शो के जरिये कपिल शर्मा की वापसी

फिर दिखेगा चंद्रमुखी चौटाला की कॉमेडी का तड़का

'सिया के राम' की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -