भगवान जगन्नाथ प्रसाद की ऑनलाइन बिक्री के लिए एसजेटीए से अमेजन को भेजा गया नोटिस
भगवान जगन्नाथ प्रसाद की ऑनलाइन बिक्री के लिए एसजेटीए से अमेजन को भेजा गया नोटिस
Share:

श्री जगन्नाथ मंदिर प्रशासन (एसजेटीए) द्वारा गुरुवार को भगवान जगन्नाथ के निर्माल्य प्रसाद की ऑनलाइन बिक्री को लेकर ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। यहां सिंघाड़ा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में, एसजेटीए के प्रशासक (विकास) अजय कुमार जेना ने आरोप लगाया कि मंदिर प्रशासन की अनुमति के बिना निर्मला को अमेजन द्वारा ऑनलाइन बेचा जा रहा है।

अनुष्ठान प्रशासक जीतेन्द्र कुमार साहू ने कहा कि अधिकारों के मंदिर के रिकॉर्ड के अनुसार, केवल 'सुरास' (मंदिर के रसोइए) ही मंदिर के अरुणा स्तम्भ में 'निर्माल्य महाप्रसाद' बेचने के लिए अधिकृत हैं। लेकिन महाप्रसाद 129 रुपये में अमेज़न पर उपलब्ध था। उन्होंने कहा "हम भविष्य में इस तरह के कृत्यों की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए कानूनी विशेषज्ञों से परामर्श कर रहे हैं।"

इस मामले पर यह मामले में दर्ज की गई तीसरी पुलिस शिकायत है। बुधवार को Suar Mahasuar Nijog ने पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। इससे पहले, मंदिर के सेवादार संभुनाथ खुंटिया ने भी अमेज़न इंडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। संबंधित विकास में, पुरी जिला युवा अधिवक्ता संघ के संयोजक अनिल कुमार साहू ने गुरुवार को ग्लोबल सीनियर वीपी और कंट्री हेड, अमेजन इंडिया, अमित अग्रवाल को इस मुद्दे पर कानूनी नोटिस भेजा। नोटिस में 20 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है।

कैब बुक करने के नाम पर महिला डॉक्टर के साथ हुआ ये हैरान कर देने वाला काम

किलपेस्ट फैक्टरी के मालिक ने की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

कुछ इस तरह आप करेगें अपने लक्ष्य का निर्धारण, तो अवश्य सफलता पायेगें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -