किलपेस्ट फैक्टरी के मालिक ने की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात
किलपेस्ट फैक्टरी के मालिक ने की खुदखुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात
Share:

भोपाल: हाल ही में राजधानी से एक अपराध का मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में किलपेस्ट फैक्टरी के मालिक ने आज यानी रविवार सुबह गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि लंबे समय से बीमारी से परेशान होने के कारण फैक्टरी के मालिक ने अपनी जान दे दी है। इस मामले में पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। बताया जा रहा है पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच आरम्भ कर दी है।

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना आज यानी रविवार सुबह की है। इस मामले में नादिर कॉलोनी में रहने वाले 80 साल के आरके दुबे की गोविंदपुरा में किलपेस्ट फैक्टरी है। आज यानी रविवार सुबह करीब 8:30 बजे आरके दुबे ने खुद की कनपटी पर 12 बोर की बंदूक से गोली मार ली। वहीं जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो यह सुनकर परिजन उनके कमरे में पहुंचे। उसके बाद उन्होंने देखा वहां आरके दुबे का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह दृश्य देखने के बाद परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची।

जांच करने के बाद पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। उसमे आरके दुबे ने लिखा था कि, 'अब यह दर्द सहन नहीं हो रहा है। इसलिए खुदकुशी करने जा रहा हूं।' अब पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अब आस-पड़ोस और परिजनों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि आरके दुबे करीब 10 दिन से काफी बीमार चल रहे थे लेकिन वह इलाज भी करा रहे थे, लेकिन दर्द कम नहीं हो रहा था।

बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी पर बोले ओवैसी- 'आने वाली पीढ़ियों को याद दिलाएं कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी'

फ्रीडम ऑफ रिलीजन के ड्राफ्ट को मिली CM की सहमति, अब होगा ऐसा

इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा है 5% कैशबैक, मिलेगा भारी फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -