शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम

Mar 05 2021 05:41 PM
शर्मनाक: 6 वर्ष के मासूम के साथ मानसिक रूप से बीमार युवक ने किया ये काम

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के एटा में 25 वर्षीय एक व्यक्ति द्वारा छह वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। उन्होंने कहा कि जब वह दोपहर में अपने घर के बाहर खेल रही थी तो उस व्यक्ति ने लड़की का यौन उत्पीड़न किया। मानसिक रूप से बीमार बताए गए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। 

मिश्रा ने कहा- "मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। आरोपी मानसिक रूप से बीमार है और उससे पूछताछ की जा रही है," श्री मिश्रा ने कहा। उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की। उत्तर प्रदेश के भोपाल में PADDY TRADER द्वारा मार दी गई महिला: एक अन्य घटना में, एक 30 वर्षीय विवाहित महिला का धान व्यापारी द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया जब वह औराई क्षेत्र के एक गाँव में अपने पति द्वारा बेची गई उपज का भुगतान प्राप्त करने के लिए गई थी।

पुलिस ने शुक्रवार को कहा- महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह बलात्कार की लिखित शिकायत दर्ज कराने के लिए औराई थाने गई थी, तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसकी शिकायत को टाल दिया और उसका पीछा किया। बाद में वह भदोही पुलिस अधीक्षक से मिलीं और न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद गुरुवार को कानून के अन्य धाराओं के तहत बलात्कार, अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के प्रावधानों को दायर किया गया।

पहले महिला को बंधक बनाकर मचाई लूट, फिर पैर छूकर बोला चोर- 'बहन की शादी है, मुझे माफ़ करना'

राजस्थान में धड़ल्ले से बिक रहा अवैध डीजल, सरकार और कंपनियों को हो रहा नुकसान

भारतीय-अमेरिकी नौरीन हसन को प्रथम वीपी, न्यूयॉर्क फेड के सीओओ के रूप में किया गया नियुक्त