जयललिता के साथ कई फिल्मों में काम कर चुका है ये तमिल सुपरस्टार
जयललिता के साथ कई फिल्मों में काम कर चुका है ये तमिल सुपरस्टार
Share:

भारतीय सिनेमा जगत मेें तमिल फिल्मों का भी अपना चलन है और तमिल फिल्मों में सफल किरदार निभाने वाले शिवकुमार का जन्म 27 अक्टूबर 1941 को मद्रास में हुआ था। शिवकुमार एक भारतीय अभिनेता और दृश्य कलाकार हैं। जिसने तमिल सिनेमा और टेलीविजन में स्क्रीन पर अग्रणी और सहायक भूमिकाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को चित्रित किया है। शिवकुमार ने त्रिलोगचंदर के कक्कुम करंगल 1965 में अभिनय करके अपने करियर की शुरुआत की थी।   

'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो

 

शिवकुमार ने 1960 के दशक के उत्तरार्ध में एक प्रमुख नायक के रूप में कार्य किया है उन्होंने कुछ उल्लेखनीय तमिल फिल्मों जैसे कंदन करुणई, थुनिवे थोजान और उरंध मनीधर में भी अभिनय किया। 1965 और 1974 के बीच उन्होने मुख्य रूप से एमजी के साथ फिल्मों में सहायक भूमिका निभाई है। शिवकुमार ने मुख्य भूमिका में रहते हुए निर्माताओं के साथ रामचंद्रन (2 फिल्में), मिथुन गणेशन (7 फिल्में), शिवाजी गणेशन (14 फिल्में) के साथ फिल्में बनाई हैं। उन्होंने 7 फिल्मों में जयललिता के साथ भूमिकाओं का समर्थन करने में काम किया है। 

भैयाजी सुपरहिट ट्रेलर : एक्शन और कॉमेडी से भरपूर 'सुपरहिट' होगी 'भैयाजी..'

उन्होंने 1974 से एकल लीड नायक के रूप में ऑफ़र प्राप्त करना शुरू कर दिया। 1970 के दशक में उनकी मुख्य सफल फिल्मों में उनकी कुछ सफल फिल्मों में गुमस्थविन मगल, सोलाथान निनाइकिकेरेन, अरंगेट्रम, वेलिकिकिमाई विरथम, पानाथुककागा, मेलनाट्टू मारुमागल, पट्टिककाट्टू राजा, सिंधुध वानम, थांगथिल वायराम , भद्रकाली, अट्टुकारा आलमेलू, भुवन ओरु केल्वी कुरी, कदवुल अमिता मेडाई और एन्पादिगल हैं। देवराज और मोहन के निर्देशक जोड़ी ने 9 फिल्मों में मुख्य भूमिका में शिवकुमार को निर्देशित किया है। 


इंतज़ार खत्म इस दिन होने वाला है 2.0 का ट्रेलर रिलीज़

शाही परिवार की बहु मेगन मर्कल हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार

बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए अपनाएं श्रद्धा कपूर की हेयर स्टाइल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -