बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए अपनाएं श्रद्धा कपूर की हेयर स्टाइल्स
बालों को खूबसूरत लुक देने के लिए अपनाएं श्रद्धा कपूर की हेयर स्टाइल्स
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती है. लेकिन इसी के साथ वो अपने फैशन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. बॉलीवुड में हर तरह की एक्टिंग कर सभी को अपना दीवाना बना चुकी हैं.

बॉलीवुड में 'आशिकी 2' से एंट्री करने वाली एक्ट्रेस ने इस फिल्म के बाद ही सभी को अपना फैन बना लिया था जिसके बाद उनकी फैन और फॉलोविंग बढ़ती ही गई. उन्हें बॉलीवुड में कई बड़ी-बड़ी फिल्मों से ऑफर मिलते रहते हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनके फैशन स्टाइल की. 

फिल्मों के अलावा बात करें श्रद्धा कपूर की तो वो काफी स्टाइलिश और हॉट एक्ट्रेस में मानी जाती हैं. जब भी उन्हें किसी भी बॉलीवुड इवेंट में देखा जाता है तो वो हर बार ही अलग हेयर स्टाइल में नज़र आती हैं.

इसी से उनका लुक एकदम अलग हो जाता है और उन्हें खूबसूरत बना देता है. श्रद्धा कपूर के कई फैंस हैं जो उनके स्टाइल और खास कर हेयर स्टाइल को कॉपी करते हैं.

तो आज हम श्रद्धा कपूर की कुछ ऐसी ही हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जो आपको भी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. 

श्रद्धा कपूर की अनोखी और सुंदर हैरस्टीले को कॉपी कर आप भी उनकी तरह ही बन सकती हैं. कहीं का भी इवेंट हो आप इन हेयर स्टाइल को अपना कर श्रद्धा कपूर की तरह दिख सकती हैं. तो आइये देख लीजिये इनकी ये फोटोज. 

दिवाली पर ट्रेडिशनल या इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाएं यह बन हेयर स्टाइल

वेडिंग में बनाएं ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -