RRR की प्री-रिलीज़ में शिवकार्तिकेयन और राम चरण की बॉन्डिंग को फैंस ने सराहा
RRR की प्री-रिलीज़ में शिवकार्तिकेयन और राम चरण की बॉन्डिंग को फैंस ने सराहा
Share:

आरआरआर, एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित महान कृति, का कल चेन्नई में एक पूर्व-रिलीज़ कार्यक्रम था। सभा को भारतीय फिल्म इतिहास में सबसे बड़ा प्री-रिलीज़ बैश माना जाता है। फिल्म के प्रमुख, राम चरण और जूनियर एनटीआर, साथ ही साथ समय के व्यक्ति, एसएस राजामौली, जीवन से बड़े कार्यक्रम में शामिल हुए। उनके अलावा, तमिल अभिनेता शिवकार्तिकेयन विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस यादगार मौके पर राम चरण और शिवकार्तिकेयन की बॉन्डिंग देखी गई। दोनों अभिनेताओं को काले रंग के कपड़े पहने बोलते और हंसते हुए देखा गया। उनके बीच मैत्रीपूर्ण बंधन स्पष्ट था, जैसा कि आपसी सम्मान था। इस बीच, शिवकार्तिकेयन को जूनियर एनटीआर के साथ बातचीत करते देखा गया, जो फिल्म में अन्य मुख्य भूमिका निभाते हैं। जैसा कि योजना बनाई गई थी, पार्टी एक बड़ी सफलता थी, और इसके कुछ अंश इंटरनेट पर चर्चा कर रहे हैं। सितारों से सजी इस रात ने प्रशंसकों को अवाक कर दिया है।

आरआरआर अब सबसे चर्चित परियोजनाओं में से एक है, जिसमें एक कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी, रे स्टीवेन्सन और श्रिया सरन शामिल हैं। यह परियोजना डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है और के वी विजयेंद्र प्रसाद की एक कहानी पर आधारित है। RRR दो विद्रोहियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी बताती है, जो ब्रिटिश सत्ता के साथ-साथ हैदराबाद के निज़ाम से भी लड़ते हैं। एम. एम. कीरवानी ने महान कृति के लिए संगीत तैयार किया, जबकि के के सेंथिल कुमार ने छायांकन का पर्यवेक्षण किया।

 

ये है वर्ष 2021 की बेस्ट साउथ मूवी

समांथा और नागा चैतन्य वास्तव में अलग होने के बाद एक साथ देखे गए? यहां पता करें

दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन की प्रतिमा का उद्घाटन करते विजय सेतुपति हुए भावु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -