ये है वर्ष 2021 की बेस्ट साउथ मूवी

इंडियन सिनेमा के लिए 2021 की शुरुआत शानदार रही.  साउथ इंडियन मूवीज का क्रेज भी निरंतर बढ़ता जा रहा है. कंटेंट की क्वालिटी की वजह से साउथ इंडियन मूवीज को लॉकडाउन के दौरान OTT पर सबसे अधिक देखा गया है. जय भीम और पुष्पा जैसी मूवी ने दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाया और न सिर्फ साउथ में बल्कि ये मूवी पूरे देश में हिट सिद्ध हुई है. कई साउथ मूवीज ने इस  वर्ष की बेहतरीन कंटेंट का निर्माण किया है.  तो चलिए जानते है। 
 
Drishyam 2: 2021 की सस्पेंस क्राइम थ्रिलर मूवी 'दृश्यम 2' इस साल की बेस्ट मूवीज में से एक है. सुपरस्टार मोहनलाल स्टारर इस मूवी की कहानी को अच्छी तरह से बनाया गया है. मलयालम मूवी इंडस्ट्री ने बार-बार अपनी बेहतरीन मूवी के माध्यम से यह साबित किया है कि वह सिनेमा की नई लहर में एक बेंचमार्क है.

 

Jai Bhim: सूर्या स्टारर 'जय भीम' कुछ रीयल घटनाओं पर बनाई गई है. मूवी की कहानी 1995 में सेट कर दी गई है और एक गांव में रहने वाले इरुलर समुदाय से हमारा परिचय कराने के उपरांत शुरू हुई. अभिनेता लिजोमोल जोस ने फिल्म में अपने दिल को छू लेने वाले प्रदर्शन से सबका ध्यान अपनी ओर खींच किया है.

 

Pushpa: The Rise: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल स्टारर 'पुष्पा' ने 17 दिसंबर रिलीज़ की गई थी, जिसके बाद इस मूवी ने कमाल कर दिया. लाल चंदन की तस्करी पर बनाई गई, सुकुमार के निर्देशन में बनी यह मूवी 2021 की सबसे आकर्षक मास मसाला मूवीज में से एक है.

 

Love Story: नागा चैतन्य और साईं पल्लवी स्टारर यह मूवी एक 'लव स्टोरी' है. नागा चैतन्य के साथ साईं पल्लवी मूवी के लिए सबसे बड़े एस्सेट थे. इस रोमांटिक ड्रामा को शेखर कम्मुला ने डायरेक्ट किया है.

 

दिवंगत निर्देशक एसपी जननाथन की प्रतिमा का उद्घाटन करते विजय सेतुपति हुए भावुक

मोहनलाल की फिल्म आराट्टू को मिला यू-सर्टिफिकेट; इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मिस इंडिया से लेकर सुपरस्टार महेश बाबू से शादी तक, नम्रता शिरोडकर ने अपनी खूबसूरत यात्रा को साँझा किया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -