शिवकार्तिकेयन स्टारर हीरो की शूटिंग कल, जल्द रिलीज़ होगी उनकी धमाकेदार मूवी
शिवकार्तिकेयन स्टारर हीरो की शूटिंग कल, जल्द रिलीज़ होगी उनकी धमाकेदार मूवी
Share:

तमिल मूवी में अपना जलवा बिखरने वाले एक्टर शिवकार्तिकेयन स्टारर हीरो की शूटिंग कल की गई थी और फिल्म के निर्देशक, पीएस मिथरान ने फिल्म के लिए काम करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद के साथ टीम की एक तस्वीर पोस्ट की थी. फिल्म को सुपरहीरो फिल्म कहा जाता है. इस महीने की शुरुआत में पहले ही फिल्म का एक सिंगल रिलीज किया गया था जिसे स्टार के प्रशंसकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म का संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है. स्टार कास्ट में अभय देओल, अर्जुन, इवाना शामिल हैं जबकि कल्याणी प्रियदर्शन इस फिल्म के साथ तमिल में अपनी शुरुआत कर रही हैं. की शूटिंग आज पूरी हुई! 

मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि यह कैसी जंगली सवारी है! मेरे उन सभी तकनीशियनों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने इस अद्भुत कार्यक्रम के दौरान अथक परिश्रम किया.  ट्विटर विज्ञापन की जानकारी और गोपनीयता 684 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि कैमरा जॉर्ज सी विलियम्स द्वारा क्रैंक किया गया है जबकि संपादन रूबेन द्वारा संभाला गया है. 

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो केजेआर स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म को 20 दिसंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए कहा गया है. शिवकार्तिकेयन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने इंद्रु नेत्रु नालई के साथ रवीश कुमार के साथ एक फिल्म की थी. बताया जाता है कि हीरो का ट्रेलर दिसंबर के पहले सप्ताह तक रिलीज़ होने वाला है. 

स्विफ्ट ने तोड़ा माइकल जैक्सन का रिकॉर्ड, जीत चुकीं हैं सबसे ज्यादा अवार्ड

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

साउथ कोरिया की पॉप सिंगर गू हारा की मौत, घर में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -