यूपी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की हुई मौत
यूपी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, तीन लोगों की हुई मौत
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से बीते कुछ दिन से कई तरह के मामलें सामने आ रहे है. वही इस बीच राज्य के सीतापुर जिले कोतवाली इलाके में लखीमपुर रास्ते पर रविवार की आधी रात को एक तेज गति से आते हुए टैंकर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी.

वही इस घटना में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, तथा आठ अन्य लोग घायल हो गए. उन्हें जिला हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वही हादसे की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह भी रात को मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी है. साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. वही इस बीच माल रोड स्थित कमिश्नर आवास में पांच अगस्त को स्वास्थ्य विभाग ने 26 लोगों की रेंडम सैंपलिंग कराई थी. कमिश्नर के माता, पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. कमिश्नर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. कमिश्नर के माता-पिता को पहले आगरा में एमजी रोड स्थित प्राइवेट कोविड सेंटर में भर्ती किया था. यहां हालत में सुधार नहीं होने पर दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया. उन्हें नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां रमेश चंद मीणा ने शनिवार रात 12 बजे अंतिम सांस ली. रविवार सुबह 10.30 बजे उनका शव आगरा आया. पिता की मौत के 24 घंटे बाद 69 वर्षीय मां विजय लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है.  

उत्तराखंड में जेसीबी-पोकलैंड मशीन खाई में गिरी, तीन की हुई मौत

ढावा खाना खाने जा रहे थे रास्ते में हुए मौत का शिकार

'भाजपा से मिलीभगत' के आरोप पर भड़के कपिल सिब्बल, राहुल गाँधी को यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -