सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में SIT ने मेहर तरार से की पूछताछ
सुनंदा पुष्कर हत्या मामले में SIT ने मेहर तरार से की पूछताछ
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेसी नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत के मामले में जांच कर रही पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। इस संबंध में पाकिस्तानी कॉलमनिस्ट मेहर तरार से भी पूछताछ की गई थी। दिल्ली पुलिस की एसआईटी ने मेहर से मार्च माह में पूछताछ की थी।

फरवरी 2016 में जब तरार दिल्ली आई थी, तब एसआईटी ने उनसे पूछताछ की थी। पूछताछ दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई थी। मेहर से पूछताछ के लिए दिल्ली की एसआईटी ने रिक्वेस्ट किया था। तरार से उनके और सुनंदा पुष्कर के बीच 2014 की जनवरी-फरवरी के दौरान हुई बातचीत से संबंधित सवाल भी पूछे गए थे।

पूछताछ में तरार से थरुर के संग किसी भी प्रकार के नजदीकी संबंध होने से इंकार किया। लेकिन उन्होने इस बात को स्वीकारा वो थरुर को जानती थी। थरुर से तरार की मुलाकात 2013 में एक पुस्तक प्रदर्शनी के दौरान हुई थी। बता दें कि 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के लीला पैलेस होटल से पुष्कर का शव बरामद किया गया था।

पुष्कर की दोस्त और पत्रकार नलिनी सिंह ने पुलिस को बताया था कि थरुर सुनंदा के साथ खुश नहीं है। थरुर पुष्कर से तलाक लेकर तरार से शादी करना चाहते थे। जिसके बाद से ही सुनंदा तनावग्रस्त रहने लगी थी। तरार से एसआईटी ने इन आरोपों पर भी पूछताछ की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -