सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या के तलाक के ऐलान के बाद बहन ने शेयर किया पोस्ट, है बहुत ही खास

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी से एक दूसरे से तलाक ले लिया है. इस बात की खबर धनुष ने ट्वीट करके दी. सुपर स्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी एश्वर्या को तलाक देकर मनोरंजन जगत को हिला दिया है. इस खबर से फैंस को एक बड़ा झटका लगा है. बता दें कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है. धनुष और एश्वर्या (Dhanush Aishwarya) की शादी साल 2004 में हुई थी. 

वही धनुष ने ट्वीट कर तलाक का ऐलान करते हुए लिखा है कि, ’18 वर्ष  का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे. इस जर्नी में हमने बहुत कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं. प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दी.’ ऐश्वर्या ने दिया ये रिएक्शन: वहीं, एश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की आवश्यकता!  

वही अब धनुष ऐश्वर्या के बाद रजनीकांत की बड़ी बेटी और ऐश्वर्या की बड़ी बहन सौंदर्या ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे रजनीकांत के साथ ऐश्वर्या और सौंदर्या नजर आ रही है. ये ऐश्वर्या और सौंदर्या की बचपन की तस्वीर है जिसमे दोनों पिता रजनीकांत की गोद में नजर आ रही है. वही इस पोस्ट से ये स्पष्ट है की सौंदर्या ने बहन ऐश्वर्या का सपोर्ट कर ये पोस्ट शेयर की है तथा उनका हौसला बढ़ाया है.

आखिर क्यों घरवालों ने आनन-फानन में करवाई थी धनुष-ऐश्वर्या की शादी? ये है बड़ी वजह

ऐसे हुई थी धनुष और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात, बहुत ही दिलचस्प है लव स्टोरी

SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -