SHOKING! महाभारत के 'कृष्ण' की टूटी शादी, 12 साल बाद हुए पत्नी से अलग

टेलीविज़न के लोकप्रिय एतिहासिक सीरियल 'महाभारत' के अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने 12 वर्ष पश्चात् पत्नी स्मिता से अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वाईफ पेशे से IAS अधिकारी हैं। कपल का रिश्ता सितंबर 2019 में टूटा था। इनकी दो ट्विन बेटियां हैं जो मां स्मिता के साथ इंदौर में रह रही हैं। एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने वाईफ स्मिता संग अलग होने की बात के बारे में बताया। 

अपने एक इंटरव्यू में नीतीश भारद्वाज ने कहा, "हां, मैंने फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए सितंबर 2019 में फाइल किया था। मैं उन गहराइयों में नहीं जाना चाहता कि किस कारण हम दोनों अलग हुए। इस वक़्त केस अदालत में है। मैं केवल इतना ही बोल सकता हूं कि तलाक, मौत से भी अधिक शक्तिशाली होता है, विशेष तौर पर तब जब आप एक खालीपन के साथ रह रहे होते हैं।"

वही शादी के रिलेशनशिप पर नीतीश भारद्वाज ने कहा, "मैं इस इंस्टीट्यूशन में विश्वास रखता हूं, मगर मैं इस मामले में भाग्यशाली नहीं रहा हूं। सच बताऊं तो शादी टूटने की कई वजह हो सकती हैं। कई बार आप अपने साथी के एटीट्यूड से समझौता नहीं कर पाते हैं तो कभी कम्पैशन की कमी रह जाती है। कभी ईगो आड़े आ जाता है तो कभी आपकी सोच नहीं मिलती है। जब भी रिश्ता टूटता है तो उसमें बच्चे सफर करते हैं। बच्चों पर इन चीजों का बुरा प्रभाव पड़ता है तथा उसके जिम्मेदार माता-पिता ही होते हैं।" वही ट्विन बेटियों से चर्चा के सवाल पर नीतीश भारद्वाज ने कहा कि मैं इसपर कुछ भी नहीं कहना चाहूंगा कि मुझे उनसे बातचीत करने या मिलने की स्वतंत्रता है अभी है या नहीं। हालांकि, रिश्ते के टूटने की बात को लेकर जब स्मिता को सम्पर्क करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

शॉकिंग! इस मशहूर एक्ट्रेस को मिली रेप की धमकी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

रुबीना दिलैक बनेगी एकता कपूर की नागिन! तस्वीरों को देख फैंस ने लगाई मुहर

कपिल शर्मा शो में मचेगा जबरदस्त धमाल, क्रिकेटर्स और शैलेश लोढ़ा आएँगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -