सिरफिरे आशिक ने मचाया आतंक, पुलिस की निगरानी में प्रेमियों ने रचाई शादी
सिरफिरे आशिक ने मचाया आतंक, पुलिस की निगरानी में प्रेमियों ने रचाई शादी
Share:

पटना: 1993 में लॉन्च हुई यश चोपड़ा की मूवी 'डर' नाटकीय थी, किन्तु कभी-कभार वास्तविक जिंदगी में भी रील लाइफ वाले विलेन से समाज का सामना हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है, राजधानी पटना के समीप दानापुर के प्रेमी जोड़े के साथ, जिनकी वास्तविक जिंदगी में एक ऐसा 'शाहरुख खान' आ गया, जिसके खौफ के चलते प्रेमी जोड़े ने पुलिस की सुरक्षा में शादी की. अभी भी प्रेमी जोड़ा उस एकतरफा प्यार करने वाले विलेन से डरा हुआ है.

वही दानापुर के थाना परिषद इलाके शिव मंदिर में प्रेमी जोड़े की पुलिस ने शादी करवाई है. पुलिस के अनुसार, प्रेमी जोड़े के बीच एक तीसरा सिरफिरा आशिक, जो लड़की से एकतरफा प्यार करने का दावा कर रहा था वो डर फिल्म का शाहरुख खान बन गया था. सिरफिरे आशिक ने सबसे पहले लड़की के घरवालों को जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहींस सिरफिरा आशिक युवती के परिवार को परेशान करने के लिए डायल 100 पर झूठी कॉल करके शराब की जानकारी देता था तथा बोलता था कि शराब की खेप लड़की के घर में पड़ी हुई है.

दरअसल, घटना यह थी कि एक युवती PSCH क्षेत्र की रहने वाली है. लड़की का 7 वर्षों से एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मगर दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे. इसके पीछे की वजह एक सिरफिरा आशिक था जो हमेशा युवती को परेशान करता था. घटना को लेकर प्रेमी जोड़े ने पुलिस की सहायता मांगी. तत्पश्चात, फुलवारी थानाध्यक्ष रफीकुल रहमान ने दोनों को थाने बुलाया तथा दोनों की पुलिस सुरक्षा में शादी करा दी. पुलिस ने पूर्व वार्ड पार्षद कोलेश्वरी देवी के नेतृत्व में दोनों प्रेमी और प्रेमिका की पुलिस सुरक्षा के बीच शादी कराई.

पत्नी पर गंदी नजर रखता था ससुर, शिकायत की तो पति ने कर डाली हत्या

नौकरी का झांसा देकर नाबालिग के साथ बलात्कार, 60 साल के रिटायर्ड IB अफसर पर केस दर्ज

क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पर महिला ने लगाया छेड़खानी का आरोप, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -