सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

Dec 01 2018 01:41 PM
सिरफिरे बेटे ने अपनी ही मां को दी मौत की नींद

मुंबई: देश में लगातार ही अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। जिससे अपराधियों के हौंसले बुलंद हो चले हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि मुंबई के दहिसर इलाके में गुरुवार सुबह 53 साल के एक शख्स ने अपनी 80 साल की मां की बेरहमी से हत्या कर दी। जिससे आसपास के क्षेत्र में सनसनी मच गई है। बता दें कि रोजाना की लड़ाई से तंग आकर बेटे ने अपनी मां की हत्या का फैसला किया और तीसरी कोशिश में मौत को अंजाम दे दिया। 

मध्यप्रदेश में शंकराचार्य ने दिया बड़ा बयान, कहा जब राम मंदिर बन सकता है तो मूर्ति की क्या जरुरत

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि योगेश शेनॉय ने पहली मां ललिता को नींद की गोलियां दी, फिर तकिए से मुंह दबाकर मारने की कोशिश की लेकिन वह बच गई तो आखिर में उसने मां का गला रेत दिया। वहीं बता दें कि मां-बेटे के बीच सालों से कई मुद्दों पर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे और ताजा मुद्दा था मेडिकल बिल्स का। वहीं बता दें कि योगेश की पत्नी उसे साल 2011 में ही उसे छोड़ चुकी थी और भाई व पिता की भी पहले ही मौत हो गई थी। इसलिए उसकी मां ललिता की देखभाल के लिए घर में उसके अलावा कोई और नहीं था।  

सड़क हादसे में पांच युवकों की हुई दर्दनाक मौत

गौरतलब है कि देश में इस तरह के मामले वर्तमान समय में ज्यादा ही सुनने में आ रहे हैं। वहीं बता दें कि योगेश की शादी सिर्फ 4 साल ही टिकी और उसका कोई बच्चा नहीं था। वहीं बुधवार को मां से योगेश का एक बार फिर झगड़ा हुआ तो उसने मां से छुटकारा पाने का फैसला कर लिया। बेटे ने मां को 15 नींद की गोलियों के दो पैकेट लाया। उसने 30 गोलियों को पिसा और उस पाउडर को दूध के ग्लास में मिला दिया। जब नींद की गोलियों से कुछ प्रभाव नहीं पड़ा। तो उसने कटर से मां का गला रेत दिया। 


खबरें और भी 

मौसम विभाग के अनुसार देश की हवा में हुआ है परिवर्तन

सुप्रीम कोर्ट ने 700 सैन्य अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने वाली याचिका को खारिज किया

सांसद बृजभूषण के बिगड़े बोल, कहा मेरी अनुमति के बिना कहीं नहीं जा पाते हनुमान